इस किरदार में रणवीर दिखेंगे बाईसेक्सुअल

साल की सबसे चर्चित फिल्मो को गिना जाए तो वो है ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान और पद्मावती. संजय लीना भंसाली की इस फिल्म की जबसे चर्चा शुरू हुई है तभी से इस फिल्म को लेकर कोई न कोई नए खुलासे होते रहे हैं.

source: BLR eagle

पहले इस फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में खुलासा हुआ कि फिल्म में दीपिका, शाहिद और रणवीर हैं. जिसमे दीपिका रानी पद्मावती और रणवीर अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाएंगे. उसके बाद एक खबर और आई की इस फिल्म में अदिति राव हयद्री भी हैं जो रणवीर की एक पत्नी का किरदार निभाएंगी.

source: zee
यह भी पढ़ें: 

यही नही फिल्म इस बीच कई विवादों में भी फंसी. जिसमे इस फिल्म के सेट तोड़ दिए गये और मारपीट होने की चर्चा भी है. हाल ही में भंसाली ने इसका पोस्टर भी रिलीज़ किया है.

 

#Padmavati @deepikapadukone

A post shared by Sanjay Leela Bhansali (@bhansalisanjay) on

अब एक खबर और चर्चा में हैं कि फिल्म में रणवीर का किरदार उभयलिंगी मतलब बाईसेक्सुअल होगा. मतलब कि भंसाली खिलजी का आकर्षण सिर्फ रानी पद्मावती के लिए ही नहीं बल्कि उसके दास मलिक काफूर के लिए भी बतायेंगे. और यह मलिक काफूर का किरदार और कोई नहीं बल्कि नीरजा फैम जिम सार्भ निभाएंगे.

source: starsunfolded

रणवीर ने एक चैट शो में कहा भी है कि अगर स्क्रिप्ट ऐसे किसी किरदार की मांग करती है तो उन्हें करने में कोई समस्या नहीं है. जल्द ही इस फिल्म के टीज़र रिलीज़ होने की चर्चा है.

loading...
Skip to toolbar