अजय इलियाना का मेरे रश्के कमर

कुछ समय पहले मेरे रश्के कमर का रिक्रिएटेड वर्ज़न काफी चर्चा में आय था. यह गाना रईस में रिक्रिएट किया गया था  लेकिन उससे ज्यादा यह हृतिक और सोनम के  मोबाइल कंपनी के विज्ञापन में  ज्यादा सुनने में आया था.

यही गाना एक बार फिर से बनाया जा रहा है और इस बार यह फिल्म बादशाहों में दिखाया जायेगा. और यह अजय और इलियाना पर फिल्माया गया है.  जिसमे अजय और इलियाना की जोड़ी काफी सिजलिंग दिखाई दे रही है. इस गाने किए शूटिंग राजस्थान के बेहतरीन जगहों पर किए गयी है और मेरे रश्के कमर में इस बार राहत फ़तेह अली खान के साथ नुसरत साहब की आवाज़ भी सुनाई देगी.

यहाँ देखें विडियो

इस गाने का ओरिजिनल वर्ज़न नुसरत फ़तेह अली खान ने गाया था और इस गाने ने उस समय जितनी छाप छोड़ी थी वेसी ही छाप यह रिक्रिएट होने के बाद  छोड़ रहा है. यही नही यह गाना युवाओं में ही ज्यादा पोपुलर हो रहा है. इस गाने को अलग अलग तरह   से तैयार किया गया है और सभी फेमस हो रहे हैं.

आज कल पुराने गानों को रिक्रिएट करके फिल्मो में   पेश किया जा   रहा है. और ये अपने नए व पुराने दोनों ही रूप में प्रसिद्ध हो रहें हैं. जिनमे  कुछ गाने ये है….

राब्ता: यह पहले सैफ और करीना पर एजेंट विनोद के लिए फिल्माया गया था और अब यह फिल्म राब्ता के लिए दीपिका पर फिल्माया गया है.

तू चीज़ बड़ी हैं मस्त: पहले यह गाना फिल्म मोहरा के लिए रवीना और अक्षय फिर फिल्माया गया था अब फिल्म मशीन के लिए किआरा आडवानी और मुस्तफा पर फिल्माया गया था.

तम्मा तम्मा: यह गाना पहले संजय दत्त और माधुरी पर फिल्माया गया था फिर इसे रिक्रिएट करके बद्रीनाथ की दुल्हनिया में लाया गया.

loading...
Skip to toolbar