देखें रोहित शेट्टी ने क्या कहा अपने स्टंट मेंस के लिए

रेड चिलीस एंटरटेनमेंट की तरफ से एक विडियो जारी हुआ है जिसमे रोहित शेट्टी ने अपने स्टंट्स और उन्हें करने वाले स्टंट्स मेंस के बारे में बताया है कि किस तरह ऐसे खतरनाक स्टंट के पीछे एक दुनिया काम करती है.

आपने कई स्टार्स को यह कहते हुए सुना होगा की उन्होंने अपने स्टंट खुद किये हैं लेकिन ऐसे स्टंट करने के लिए किस तरह से एक पूरी टीम काम करती है और किस तरह से उनके साथ रिस्क रहती है इस बारे में रोहित शेट्टी ने विडियो में बताया है.

source: Fadoopost

फेसबुक पेज पर डाले इस विडियो में फिल्म दिलवाले के लिए किये गये स्टंट्स की एक एक बारीकी बताई गयी है की किस तरह से वह स्टंट फिल्माए गए हैं. साथ ही उन्होंने बताया की स्टंट को करने के लिए उनकी प्राथमिकता यह होती है की स्टंटमेन की जान सुरक्षित रहे. इसके लिए किस तरह से काम किया जाता है यह भी विडियो में बताया गया है.

देखें विडियो

इसमें रोहित शेट्टी के अलावा उन सभी स्टंट्स मेंस ने भी बताया की किस तरह से अपनी जान को खतरे में डालकर ये खतरनाक काम को पूरा करते हैं. और इसके साथ ही उन्हें जो नुकसान पहुँचता है तो वो आगे काम करने के लिए कुछ समय के लिए असमर्थ हो जाते हैं.

रोहित ने इस विडियो में बताया है की कैसे दिलवाले के स्टंट्स को फिल्माने के लिए 3 अलग अलग देशों के लोगो ने स्टंट डायरेक्टर्स ने मदद की है. रोहित ने यह भी बताया की स्टंट करने से पहले उन्हें एम्बुलेंस और फायर ब्रिगेड के साउंड पहले सुनाई देते हैं. उसके बाद स्टंट को अंजाम दिया जाता है.

source: Fadoopost

इस विडियो में रोहित ने यह भी बताया कि वो अपने स्टंट का विज़न तो बना सकते हैं लेकिन उन्हें एक रूप देने का काम यही लोग करते हैं जिन्हें हम स्टंट मेन के नाम से जानते है.

loading...
Skip to toolbar