सचिन तेंदुलकर ने थामा संगीत का बल्ला

सचिन तेंदुलकर ने थामा संगीत का बल्ला

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले और महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट का मैदान छोड़कर संगीत का बल्ला थाम लिया है.

सचिन तेंदुलकर ने थामा संगीत का बल्ला

सचिन तेंदुलकर अब अपनि गायकी का जादू बिखेरते हुए दिखाई देंगे. सचिन अपना पहला म्यूजिकल सिंगल “क्रिकेट वाली बीट” लेकर फैन्स के बीच आये हैं. मास्टर ब्लास्टर के गीत को उनके प्रशंसक “भगवान की आवाज” कह रहे हैं. सचिन को क्रिकेट का गॉड कहा जाता है.

इस म्यूजिक वीडियो के लॉन्च होते ही लोगों ने हाथों हाथ ले लिया. 43 साल के क्रिकेट सुपरस्टार ने हिंदी में यह गाना प्रसिद्ध गायक सोनू निगम के साथ रिकॉर्ड किया है. सोनू खुद सचिन की गायकी के बड़े प्रशंसक हैं. सोनू ने कहा, “वे बहुत अच्छे गायक हैं. हमने उनके आवाज के लिए किसी पिच करेक्टर का इस्तेमाल भी नहीं किया. वे खुद ही सही टोन में गा रहे थे.”

सचिन तेंदुलकर ने थामा संगीत का बल्ला

यहाँ देखें विडियो

सचिन का गीत उनके अपने यूट्यूब चैनल पर डाला गया. जिसे पहले 24 घंटों में ही 10 लाख से अधिक लोगों ने देखा.

क्रिकेट के बाद संगीत में हाथ आजमाने वाले सचिन पहले नहीं हैं.

वेस्ट इंडियन ऑल राउंडर क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो 2016 के क्रिकेट विश्व कप ट्वेंटी20 के समय अपना सिंगल एलबम “चैंपियन” ले कर आए थे. ना केवल ब्रावो का एलबम सुपरहिट रहा बल्कि वेस्ट इंडीज ने यह चैंपियनशिप जीती भी थी.

उससे भी पहले, ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली नेभारत की महान गायिका आशा भोंसले के साथ एक गीत रिकॉर्ड किया था. बाद में ब्रेट ली ने कुछ फिल्मों में अभिनय भी किया.

loading...
Skip to toolbar