अजमल को समझ नहीं आया कि आखिर सचिन को आउट क्यों नहीं दिया

2011 में जो क्रिकेट वर्ल्डकप हुआ था वो तो सभी को याद होगा यह वर्ल्डकप एक तरह से सचिन तेंदुलकर के लिए ट्रिब्यूट की तरह था. इसी वर्ल्डकप से जुडी एक रोचक बात है जिसका जिक्र पाकिस्‍तान के दिग्‍गज ऑफ स्पिनर सईद अजमल ने किया है. मोहाली में भारत और पाकिस्‍तान के बीच खेले गए इस मुकाबले को छह वर्ष से अधिक समय बीत चुका है लेकिन सईद अजमल अभी भी मानते हैं कि उन्‍होंने सचिन को आउट कर दिया था.

यह भी पढ़ें: भुवि की शादी में दिखा प्रवीण कुमार का नया लुक
sachin tendulkar
sportskeeda

अजमल ने कहा कि वे आज तक यह नहीं समझ पाए हैं कि अंपायर ने सचिन को एलबीडबल्यू क्यों नहीं दिया था. उन्होंने कहा कि मैं आश्‍वस्त था कि वह (सचिन) एलबीडब्‍ल्‍यू आउट थे लेकिन आज तक मुझे समझ में नहीं आया कि अंपायरों ने उन्हें आउट क्‍यों नहीं दिया. उन्होंने यह भी कहा  कि भारतीय बल्लेबाजों को गेंदबाजी करना हमेशा अपनी क्षमताओं का परिक्षण करना रहा  है. हालाँकि अजमल ने ही उन्हें आउट किया था.

यह भी पढ़ें: 

40 साल के अजमल ने हाल ही में क्रिकेट को अलविदा कहा है. अपने गेंदबाजी एक्शन के चलते वह अक्सर विवादों में रहे हैं. अजमल ने 35 टेस्ट मैचों में 178 विकेट, 113 वनडे में 184 विकेट और 64 टी20 अंतरराष्ट्रीय में 85 विकेट लिए. पिछले 2 सालों से अपने एक्शन के चलते प्रतिबंधित होने के कारण वह निराश भी रहे.

loading...
Skip to toolbar