सलमान खान ने घटाया 17 किलो वजन , टाइगर ज़िन्दा है में चाहते हैं स्लिम लुक

बॉलीवुड दबंग और सुल्तान सलमान खान को अपने  हमेशा उनको भारी शरीर में ही देखा होगा और पिछले साल आयी सलमान खान की फ़िल्म सुल्तान के लिए भी उन्होंने काफ़ी वजन बढाया था  उसके बाद उन्होंने कबीर खान की ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग शुरू कर दी थी. इस फिल्म के लिए सलमान को अपना वजन घटाने या बढ़ाने की जरूरत नहीं थी. पर अब सलमान खान ने घटाया 17 किलो वजन !

सलमान खान ने घटाया 17 किलो वजन ,

अब ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग भी खत्म हो गई है और सलमान ‘एक था टाइगर’ के सीक्वल ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग के लिए तैयार है. सलमान ऑस्ट्रिया में 15 मार्च से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. इस फिल्म के लिए सलमान को एक परफेक्ट बॉडी की जरूरत है और इसके लिए उन्होंने 17 किलो वजन कम किया है. सलमान को रेमो डिसूजा की डांस फिल्म के लिए भी फिट बॉडी की जरूरत है.

Image Source : indianexpress.com

फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ में सलमान और कटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर साथ दिखाई देगी. इस फिल्‍म में करीब चार साल बाद दोनों बड़े पर्दे पर साथ काम कर रहे हैं. ‘एक था टाइगर’ 2012 में आई थी. फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था लेकिन इसके सीक्वल में कबीर खान को अली अब्बास जफर ने रिप्लेस कर दिया है.

**** ये भी पढ़ें ****

शाहरुक-आमिर दिख सकते हैं एक साथ …..

शाहरुख़ के साथ बेटे अब्राम ने की लॉन्ग ड्राइव…..

****************

सलमान खान ने घटाया 17 किलो वजन  ….


इन दिनों सलमान खान का एक फोटो वायरल हो जिसमें वो साइकिलिंग करते नज़र आ रहे हैं पर ये पहला मौका नहीं जब सलमान खान अकेले ही साइकिलिंग करते नज़र आ रहे हों . सलमान खान साइकिलिंग के बड़े शौकिंग हैं वो चाहे जब अपनी मर्जी से अकेले ही साइकिलिंग के निकल जाते हैं . उन्होंने कई बार मुंबई के बांद्रा इलाके में अकेले साइकिलिंग करते देखा गया है .लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार सलमान खान को पनवेल इलाके में साइकिल चलाते हुए देखा गया है. इस बार सलमान खान अपने ब्रांड ‘बीइंग ह्यूमन’ की साइकिल चलाते हुए दिख रहे हैं. इस साइकिल पर ‘बीइंग ह्यूमन’ लिखा हुआ है.

 

loading...

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Skip to toolbar