सलमान की फ़िल्म ट्यूब लाइट का टीज़र जारी, 1962 के भारत-चीन युद्ध पर आधारित है फ़िल्म

हर साल ईद पर सलमान खान की फ़िल्म का हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार रहता है भाईजान की ईद हमेशा सिनेमा हॉल में बनती है ये तो सब जानते हैं. सलमान की आगमी Film tubelight  का टीज़र रिलीज़ हो चूका है .

फ़िल्म ट्यूब लाइट के टीज़र का सलमान के fans को बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार था जिसके लिए वो सुबह से ही ट्विटर पर  #TubelightTeaser trend चला रहे थे . आखिरकार फ़िल्म का टीज़र गुरुवार शाम को रिलीज़ ही कर दिया.

पिछले 5 दिनों से लगतार सोशल मीडिया पर बने हुए हैं सलमान खान


Film tubelight के प्रमोशन के लिए सलामन खान काफ़ी दिनों से सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और समय-समय पर अपने fans के साथ फ़िल्म से जुड़ी जानकरी शेयर करते नज़र आये. फ़िल्म के टीज़र रिलीज़ होने के 5 दिन पूर्व ही सलमान ने अपनी फ़िल्म का पोस्टर सोशल नेटवर्किंग साईट पर डाला था । पाँचवे दिन के बाद चौथा फिर तीसरा उसके बाद दूसरा और कल उन्होंने ट्यूबलाइट का ये पोस्टर डाल कर बताया था कि टीज़र रिलीज़ में केवल एक ही दिन बचा है। और जिसका fans द्वारा बड़ी बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा था वो टीज़र आउट हो चुका है।

**** ये भी पढ़ें ****

अंगूरी भाभी पर लगा बैन, अब नहीं दिखेंगी टीवी पर

कुछ ऐसी आदतें जिन्हें हम जाने -अनजाने में करते है 

जब कटप्पा बने बाहुबली के पिता, शिवगामनी के पति

उनके सामने आती ही क्यूँ मचलने लगती हैं धड़कने , जाने

****************

आपको बता दें कि Film tubelight की कहानी  भारत – चीन के सन 1962 के युद्ध पर आधारित है. फ़िल्म में सलमान खान ने एक भारतीय व्यक्ति की भूमिका निभाई है, जिसे चीन की एक लड़की से प्यार हो जाता है. इस फ़िल्म में सलमान के साथ उनके छोटे भाई सोहेल खान हैं और चीनी अभिनेत्री झू झू उनके ऑपोजित हैं.

डाले एक नज़र

फिल्म में सलमान का एक डायलॉग कुछ इस तरह है, ‘यकीन एक ट्यूबलाइट की तरह होता है,देर से जलता है लेकिन जब जलता है तो फुल लाइट कर देता है. ‘ फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी. फ़िल्म का निर्देशन डायरेक्टर कबीर खान ने किया है इससे पहले भी सलमान और कबीर ने  एक था ‘टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ में साथ काम किया है. ट्यूबलाइट इस सीरीज की तीसरी फिल्म होगी.

loading...

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Skip to toolbar