सलमान का दिवाली गिफ्ट टाइगर जिंदा है का फर्स्ट लुक जारी

अक्सर देखा गया है कि सलमान ईद पर अपने फैन्स को गिफ्ट देते हैं लेकिन इस बार ईद पर आई फिम ट्यूबलाइट कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी क्योंकि सलमान को अक्सर लोग एक्शन फिल्म्स में देखना ही पसंद करते हैं. लेकिन साल के अंत में सलमान फिर से एक बार एक्शन पैक एंट्री लेने वाले हैं.

दरअसल 2012 में आई फिल्म एक था टाइगर का सिक्वल बनाया गया है जो इसी साल दिसम्बर में रिलीज़ होने वाली है. एक था टाइगर उस समय की सुपरहिट फिल्म रही थी जिसे कबीर खान ने निर्देशित किया था, लेकिन इस बार टाइगर जिंदा है की कमान सुल्तान फेम डायरेक्टर अली अब्बास ने सम्भाली है.

tiger zinda hai
source: twitter

सलमान ने अपने फैन्स के इंतज़ार को थोडा और बढाते हुए छोटी दिवाली के मौके पर टाइगर जिंदा है का फर्स्ट लुक जारी किया है. और साथ ही कैप्शन भी दिया है “दिवाली गिफ्ट…. पसंद आया? अब क्रिसमस पर मिलना”. इस फिल्म में भी सलमान के साथ कैटरीना नज़र आने वाली है इससे पहले एक था टाइगर में इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया था.

यह भी पढ़ें: 

इसके बाद सलमान एक और एक्शन से भरी फिल्म रेस-3 में नज़र आने वाले हैं इस फिल्म में पहले अमिताभ बच्चन भी थे लेकिन डेट्स प्रॉब्लम के चलते वो इस फिल्म से हट गये हैं.

loading...
Skip to toolbar