पाकिस्तान में सारा के साथ हुआ कुछ ऐसा, बदलनी पड़ी थी ड्रेस

भारतीय टीवी और रिएलिटी शोज एक्‍ट्रेस सारा खान इन दिनों पाकिस्तानी टीवी शो ‘लेकिन’ की शूटिंग खत्‍म कर भारत लौटीं सारा ने अपने पाकिस्‍तान के कुछ एक्‍सीरियंस शेयर किए हैं. पाकिस्तान में सारा के साथ हुआ कुछ ऐसा कि शॉर्ट ड्रेस पहन कर निकली सारा खान को वापिस लौट कर अपने कमरे में जाना पड़ा और फिर कपड़े बदल कर ही नीचे आ पायीं.

दरअसल अपने पाकिस्तान के एक्‍सपीरियंस के बारे में सारा खान ने मिड-डे को दिए एक इंटरव्‍यू में कहा कि. ‘मैं अपनी शूटिंग के बाद होटल के लॉबी की तरफ ऐसे ही अपने कैजुअल ड्रेस में चली गई. मैंने शॉर्ट्स पहन रखे थे, लेकिन चीजें बहुत अलग थीं. लॉबी में खड़े कई लोग मेरे कपड़ों को देखकर शॉक्‍ड नजर आए. तभी मुझे किसी ने कहा कि यहां लोग अक्‍सर शॉर्ट्स पहनने से बचते हैं. यह सुनते ही मैं वापिस अपने कमरे की तरफ गई और तुरंत कपड़े बदलकर वापिस आई’.

सारा खान, ससुराल सिमर का और शास्त्री सिस्टर्स जैसे सीरियल में नजर आई थीं. सारा खान ‘बकुला बुआ का भूत’ शो में नवरात्रि डांस कम्पीटिशन की जज के तौर पर दिखेंगी.

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar