ये प्रिंस जुए में हार बैठा 22 अरब रूपये और अपनी 5 बीवियों , जाने इस खबर का सच

यूँ तो सऊदी अरब के रईस अपनी शानोशौकत के लिए दुनिया भर में मशहूर हैं . इन दिनों सोशल मीडिया में  सऊदी अरब के प्रिंस से जुड़ी एक बात खूब वायरल हो रही है वो ये कि साउथ अरब के प्रिंस मात्र 6 घंटे के अन्दर जुए में 22 अरब से ज्यादा रुपए हार गये और कंगाल हो गये . बस इतना ही नहीं जब इनके पास  पैसे नहीं बचे तो इन्होने अपनी  5 पत्नियों को दाव पर लग दिया और उन्हें भी हार गये .

जुए में हुआ कंगाल
जुए में  अरबों रूपये और साथ अपनी बीवियों हारने वाले इस सऊदी अरब के प्रिंस मजेद बीन अब्दुल्लाह अल सूद है . इससे पहले भी कई बार इस सहजादे का नाम ड्रग्स और सट्टे में सामने आ चुका है लेकिन अब जुए की ये नयी कहानी वायरल हो रही है.
हार के बाद कैसिनों में ही अपनी बीवी छोड़कर चला गया प्रिंस
Image Source : twitter
कई न्यूज़ पोर्टल पर इस खबर में कैसिनो के मालिक का बयान भी छापा गया है, जिसमें ये कहा गया है कि सहजादे के पास जब पैसे नहीं बचे, तो उसने एक-एक कर अपनी पांचों बीवियों को भी दाव पर लगा दिया और फिर हार गया. बीवियों को हारने के बाद वो उन्हें कैसिनो में ही छोड़ कर चला गया.
 1 अरब 60 करोड़ रुपए में दाव पर लग दी बीवी 
Image Source : Google
कैसिनो के मालिक के हवाले से बताया गया कि शहजादे ने अपनी बीवियों की कीमत करीब 1 अरब 60 करोड़ रुपए लगाए थे. पहले भी लोग हुए में अपनी ऊंट दाव पर लगाते रहे हैं लेकिन उन्हें हारने के बाद वो उसकी कीमत चुकाकर जानवरों को ले जाते हैं। लेकिन इस सहजादे ने अपनी बीवियों को वहीं छोड़ दिया था।
कुछ पोर्टल पर खबर को बताया जा रहा है झूठी 
Image Source : worldnewsdailyreport.com
ट्रेंडिंग में बनी इस खबर को कई वायरल न्यूज़ वेबसाइट्स ने प्रमुखता दी है। लेकिन ऐसी कई वेबसाइट्स भी हैं, जहां इसे झूठी ख़बर बताया जा रहा  है। समाचारों का विशलेषण और उनकी असलियत परखने वाली वेबसाइट snopes.com ने भी इसे झूठी खबर माना है. 2015 में भी प्रिंस मजेद बीन अब्दुल्लाह अल सूद का नाम वायरल हुआ था . तब इनका नाम अपनी नौकरानी के साथ छेड़छाड़ के मामले आया था.
loading...
(Visited 199 times, 1 visits today)

Related posts:

तो सच मे धरती पर है नरक का दरवाज़ा, कहाँ है जाने
यहाँ मिलता है रहने के बदले पैसा, जाने इन अनोखी जगहों के बारे में
इस सीरियाई फोटो ग्राफर की सोशल मिडिया पर हो रही है खूब प्रशंसा, जानें क्यों
अच्छा तो ऐसे कर रहें हैं देशवासी शहीदों के परिवार की मदद .....
जानवर अब नहीं कर पाएंगे फसल बर्बाद, IIT मद्रास के छात्रों ने इज़ात की ग़जब की तकनीक
समुद्री दुनिया के वो पांच अजूबे , जिनसे आप अनजान
अमेरिका में पाक का बैंक हुआ बैन, इतने का लगा जुर्माना
'फ्रीडा' मैक्सिको भूकंप के बाद लोगों के लिए मसीहा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar