फ़िल्म ‘ ‘हसीना : द क्वीन ऑफ मुंबई’ का सेकंड पोस्टर जारी, गुस्से से भरे अवतार में नज़र आयीं श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड में बायो फ़िल्म का दौरा सा चल रहा हैं और इस तरह की फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल भी मचाकर जाती हैं.  बायो फ़िल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन से सोनम कपूर तक अधिकांश एक्ट्रेस काम कर चुकी हैं पर अब इस बायोपिक फिल्मों की लिस्ट में एक और नाम जुड़ने जा रहा है। जी हाँ! डायरेक्टर अपूर्व लाखिया अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की ज़िंदगी पर फ़िल्म बना रहे हैं। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इसमें हसीना पारकर का रोल निभाएंगी। हाल ही में इस फ़िल्म का एक टीजर पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें श्रद्धा काफ़ी इंटेंस लुक में दिखाई दे रही हैं। फ़िल्म  ‘हसीना : द क्वीन ऑफ मुंबई’ का सेकंड पोस्टर जारी , गुस्से से भरे अवतार में नज़र आयीं श्रद्धा कपूर !

एक नया टेस्ट आज़म रही हैं श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर ने अब तक रोमांटिक और डांसिंग-एक्शन फ़िल्म ही की हैं पर इस बार उन्हें अलग ही अवतार में परदे पर देखा जायेगा .

कड़ी मेहनती दिख रही हैं श्रद्धा कपूर


श्रद्धा कपूर, दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के किरदार को पर्दे पर जीवंत करने की कितनी कोशिश कर रही हैं, ये तो आपको पहला टीजर पोस्टर देखकर ही पता चल गया होगा।

दाऊद इब्राहिम की सगी बहन हसीना

ग़ौरतलब है कि हसीना पारकर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हैं जो पुरे मुम्बई में और खासतौर पर मुम्बई के डोंगरी में ‘हसीना आपा’ के नाम से मशहूर थी।

88 मुकदमे दर्ज थे हसीना पारकर पर

हसीना पारकर के ख़िलाफ़ मुम्बई क्राइम ब्रांच में कईं मुकदमे दर्ज हैं। सूत्रों के मुताबिक़, हसीना के खिलाफ 88 केस रजिस्टर्ड थे, लेकिन वो अपने जीवन में केवल एक बार ही कोर्ट गई थी।

फ़िल्म  ‘हसीना : द क्वीन ऑफ मुंबई’ का सेकंड पोस्टर जारी , गुस्से से भरे अवतार में नज़र आयीं श्रद्धा कपूर !

श्रद्धा के चार अलग-अलग अवतार देखने मिलेंगे

खबरों के मुताबिक़, श्रद्धा इस फ़िल्म में चार अलग-अलग लुक्स में नज़र आएंगी। फ़िल्म में श्रद्धा कपूर 18 वर्ष की युवती से लेकर 40-45 साल की 3 बच्चों की माँ का किरदार करते दिखाई देंगी।

हसीना के भाई के रूप में परदे पर नज़र आयें श्रद्धा के भाई सिद्धान्त कपूर

इस फ़िल्म में दाऊद इब्राहिम का किरदार श्रद्धा के भाई सिद्धांत कपूर निभा रहे हैं, जो इस फ़िल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगे। वहीं श्रद्धा के पति का रोल ‘अंकुर भाटिया’ करते दिखेंगे।

14 जुलाई को होगी रिलीज़

फ़िल्म की अधिकांश शूटिंग मुम्बई में पूरी हो चुकी है। लेकिन श्रद्धा का ये इंटेंस लुक देखने के लिए आपको जुलाई तक का इंतज़ार करना पड़ेगा।

हम जानते हैं हमारे साथ-साथ आपको भी ‘हसीना : द क्वीन ऑफ़ मुम्बई’ का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार है। अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या वाक़ई दर्शक श्रद्धा को इस लुक में पसंद कर पाएंगे?  कुछ ही दिनों पहले ही फ़िल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड का भी मोशन पोस्टर जारी हुआ है.

फ़िल्म  ‘हसीना : द क्वीन ऑफ मुंबई’ का सेकंड पोस्टर जारी , गुस्से से भरे अवतार में नज़र आयीं श्रद्धा कपूर !

फ़िल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड का मोशन पोस्टर भी हुआ जारी

इसके आलवा  श्रद्धा और अर्जुन कपूर स्टारर फ़िल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड ‘ का भी दर्शकों को काफ़ी इंतज़ार है जो कि नोवेलेस्ट चेतन भगवत के नावेल ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ पर आधारित है. जिसका मोशन पोस्टर 28 मार्च को जारी किया गया था . 19 मई को रिलीज़ होगी हाफ गर्लफ्रेंड.

loading...

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Skip to toolbar