शाहरुख़ खान को इस शहर में मिली सेजल नाम की लड़कियां , जा रहे हैं उनसे मिलने

हाल ही में रोमांस किंग शाहरुख़ खान की अपकमिंग फ़िल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का मिनी ट्रेलर रिलीज़ हुआ है. फ़िल्म की टीम ज़बरदस्त प्रमोशन में  भिड़ी हुए है जिसके लिए उन्होंने एक प्रतियोगिता रखी . जिसके तहत पूरे देश की ‘सेजल’ नाम की लड़कियों को 08030647222 पर मिस्ड कॉल देना था .

प्रतियोगिता की सबसे ख़ास बात तो ये है कि देश के जिस शहर से सेजल नाम की लड़कियां सबसे ज्यादा निकलेंगी उस शहर में स्वयं शाहरुख़ खान उन सारी लड़कियों से मिलने जायेंगे .

मजे की बात तो ये की इस प्रतियोगिता में लड़कियों ने हिस्सा भी लिया और इस परिणाम भी फ़िल्म की टीम के पास आ चूका है.

अहमदाबाद में निकली सबसे ज्यादा सेजल नाम की लड़कियां

इस प्रतियोगिता में अहमदाबाद शहर ने बाजी मार ली है। खबर है कि इस शहर से सबसे ज्यादा सेजल नाम की महिलाओं ने मिस्ड कॉल किया है, इसलिए फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के अभिनेता शाहरुख खान 21 जून को अहमदाबाद जाकर ‘सेजल’ नाम की सभी महिलाओं से मुलाकात करेंगे। इतना ही नहीं, वहां अभिनेता को सॉन्ग ‘राधा’ को भी लॉन्च करेंगे।

शाहरुख़ खान के साथ फ़िल्म में नज़र आयेंगी अनुष्का शर्मा

आपको बता दें की इस फ़िल्म शाहरुख़ खान के साथ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा नज़र आयेंगी जो एक गुजराती लड़की सेजल पारिख के किरदार निभायेंगी .

4 अगस्त को रिलीज़ होगी फ़िल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’


फ़िल्म का निर्देशन मशहूर निर्देशक इम्तिआज़ अली कर रहे हैं जिसका निर्माण शाहरुख के प्रोडक्शन  रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट में किया जा रहा है.फ़िल्म इसी  साल 4 अगस्त को रिलीज़ होगी .

 

loading...

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Skip to toolbar