इस बार शाहरुख और सलमान टकराएंगे छोटे पर्दे पर

बॉलीवुड के जानें माने सुपरस्टार शाहरुख और सलमान खान को अब तक आपने सिर्फ फिल्मों के लिए आमने सामने देखा होगा. लेकिन इस बार दर्शको को कुछ अलग ही नजर आएगा क्योकिं इस बार शाहरुख और सलमान टकराएंगे छोटे पर्दे पर ….

Image Source : dnaindia.com

दरअसल छोटे पर्दे से करियर शुरू करने वाले शाहरुख अब जल्दी ही अपने नए शो TED TALKS में दिखेंगे, तो वहीँ सलमान खान का रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ भी जल्द आने वाला हैं. ये दोनों शो एक ही दिन अलग – अलग चैनल पर नजर आने वाले हैं, अब देखना ये होगा कि छोटे पर्दे पर बाजी कौन मारता हैं. शाहरुख और सलमान टकराएंगे छोटे पर्दे पर

इस तारीख को होगा इन शो का प्रोमो और प्रसारण :
Image Source : google

शाहरुख खान अपने शो ‘ टेड टॉक : नई सोच ’ का प्रोमो 19 अगस्त को शूट करेंगे तो वहीं सलमान अपने शो ‘बिग बॉस 11’ के लिए 30अगस्त से प्रोमो शूट करने वाले हैं. शाहरुख का यह नया शो स्टार प्लस पर रात 9 बजे प्रसारित होगा, तो वहीं सलमान का शो ‘कलर्स’ पर रात 10.30 बजे प्रसारित होगा. शाहरुख और सलमान टकराएंगे छोटे पर्दे पर

दोनों को है अच्छा अनुभव :
Image Source : ytimg.com

शाहरुख और सलमान खान को टीवी पर अपने शो को होस्ट करने का अच्छा अनुभव हैं. इससे पहले शाहरुख ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ और ‘पांचवी पास को’ जैसे शो को होस्ट कर चुके हैं, तो वहीं दूसरी ओर सलमान की बात करें तो सलमान पिछले कई सीजन से ‘बिग बॉस’ के शो को होस्ट करते आ रहे हैं.

Image Source : etimg.com

एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने अपने आने वाले शो की शूटिंग के बारे में बताते हुए कहा कि वो इस शो की शूटिंग अगस्त में शुरु करेंगे, जिसका प्रसारण सितंबर और अक्टूबर में होगा. दोनों स्टार्स के छोटे पर्दे पर होने वाले शो की टीआरपी की रेस को देखने में दर्शकों को बहुत मजा आने वाला है.

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar