कैमरे के सामने शाहरुख़ ने रुलाया : अनुष्का

शाहरुख़ ने रुलाया

रब ने बना दी जोड़ी फेम अनुष्का जो इस समय बॉलीवुड की सक्सेसफुल अभिनेत्रियों में से हैं उनका कहना है कि पहली फिल्म में शाहरुख़ ने कैमरे के सामने रोने में उनकी मदद की थी.

दरअसल एक सीन में अनुष्का को कैमरे के सामने रोना था लेकिन वो रो नही पा रही थी तब शाहरुख़ ने अपनी आखों में ग्लिसरीन डालकर खुदकी आँखे नाम की ताकि अनुष्का को रोने में मदद कर सके. अनुष्का ने कहा कि बॉलीवुड में बहुत कम लोग ऐसे हैं जो आपने किरदार से हटकर फिल्म के बारे में सोचते हैं.

शाहरुख़ ने रुलाया

****यह भी पढ़ें****

शाहरुख़ खान को इस शहर में मिली सेजल नाम की लड़कियां , जा रहे हैं उनसे मिलने

परफेक्शन के लिए आमिर ने छिद्वाए नाक कान

*****

शाहरुख़ उन्ही लोगों में से हैं जो अपने साथ साथ अपने साथी कलाकारों के कम्फ़र्टेबल ज़ोन का अभी ख्याल रखते हैं और उन्हें असहज महसुस नहीं होने देते हैं. अनुष्का ने कहा कि वो जब नए कलाकारों के साथ होती है तो शाहरुख़ जैसा व्यवहार रखने की कोशिश करती हैं.

अनुष्का ने बताया कि इम्तियाज़ अली की फिल्म “जब वी मेट” को देखकर उनके मन में एक्ट्रेस बनने की इच्छा हुई थी और उन्हें इम्तियाज़ अली के साथ काम करने की इच्छा काफी पहले से थी और अब वो इम्तियाज़ अली की फिल्म में काम कर रही है.

अनुष्का और शाहरुख़ अब तक दो फिल्मों में साथ नज़र आ चुकी हैं और अब यह जोड़ी इम्तियाज़ अली की आगामी फिल्म “जब हैरी मेट सेजल” में भी नज़र आने वाली है. यह फिल्म आगामी 4 अगस्त को रिलीज़ हो रही है.

loading...
Skip to toolbar