अच्छी स्टोरी और स्क्रिप्ट की परख नहीं कर पाते शाहरुख खान

साल 1969 में आयी यश चोपड़ा की कल्ट क्लासिक फिल्म ‘इत्तेफाक’ के रीमेक में अक्षय के साथ अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आने वाली हैं. शाहरुख खान का प्रोडक्‍शन हाउस रेड चिलीज, निर्देशक करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रॉडक्शन और बी.आर. फिल्म्स के द्वारा बनाई गई फिल्म ‘इत्तेफाक’ के प्रमोशनल प्रेस कॉन्फ्रेंस के मौके पर शाहरुख खान बताया कि.

शाहरुख ने बताया, ‘आमतौर पर मुझे एक अच्छी स्टोरी और स्क्रिप्ट की समझ नहीं है. जब मैंने करण जौहर की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘कभी खुशी कभी गम’ साइन की तब भी कहानी को लेकर मेरी कोई समझ नहीं थी. लेकिन ‘इत्तेफाक’ की कहानी मुझे सुनते ही बहुत मजबूत लगी थी. वैसे यह बहुत अच्छी हेडलाइन हो सकती है कि शाहरुख को कहानी और स्क्रिप्ट की समझ नहीं है’.

आपको बता दें कि शाहरुख़ इन दिनों फिल्म निर्देशक आनंद एल राय के साथ उनकी अगली फिल्म की शूटिंग और प्रॉडक्शन में बिजी हैं. साथ ही वह फिल्म ‘इत्तेफाक’ का प्रमोशन भी कर रहे हैं. 70 के दशक में आई ‘इत्तेफाक’ में राजेश खन्ना और नंदा मुख्य भूमिका में थे. ‘इत्तेफाक’ फिल्म 3 नवम्बर को रिलीज़ होगी.

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar