siteswebdirectory.comशाहरुख खान नहीं कर पाते अच्छी स्टोरी और स्क्रिप्ट की परख ... - Fadoo Post

अच्छी स्टोरी और स्क्रिप्ट की परख नहीं कर पाते शाहरुख खान

साल 1969 में आयी यश चोपड़ा की कल्ट क्लासिक फिल्म ‘इत्तेफाक’ के रीमेक में अक्षय के साथ अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आने वाली हैं. शाहरुख खान का प्रोडक्‍शन हाउस रेड चिलीज, निर्देशक करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रॉडक्शन और बी.आर. फिल्म्स के द्वारा बनाई गई फिल्म ‘इत्तेफाक’ के प्रमोशनल प्रेस कॉन्फ्रेंस के मौके पर शाहरुख खान बताया कि.

शाहरुख ने बताया, ‘आमतौर पर मुझे एक अच्छी स्टोरी और स्क्रिप्ट की समझ नहीं है. जब मैंने करण जौहर की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘कभी खुशी कभी गम’ साइन की तब भी कहानी को लेकर मेरी कोई समझ नहीं थी. लेकिन ‘इत्तेफाक’ की कहानी मुझे सुनते ही बहुत मजबूत लगी थी. वैसे यह बहुत अच्छी हेडलाइन हो सकती है कि शाहरुख को कहानी और स्क्रिप्ट की समझ नहीं है’.

आपको बता दें कि शाहरुख़ इन दिनों फिल्म निर्देशक आनंद एल राय के साथ उनकी अगली फिल्म की शूटिंग और प्रॉडक्शन में बिजी हैं. साथ ही वह फिल्म ‘इत्तेफाक’ का प्रमोशन भी कर रहे हैं. 70 के दशक में आई ‘इत्तेफाक’ में राजेश खन्ना और नंदा मुख्य भूमिका में थे. ‘इत्तेफाक’ फिल्म 3 नवम्बर को रिलीज़ होगी.

loading...
(Visited 18 times, 1 visits today)

Related posts:

टैक्स भरने में सलमान नंबर 1 , करण जौहर एकमात्र डायरेक्टर
ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान के लिए लड़े अमिताभ और आमिर
क्या 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' होगा बंद, जाने क्या है वजह
रणबीर अपना वक़्त बिता रहे माहिरा के साथ, तस्वीरें वायरल
इस एक्ट्रेस का पुराना प्यार है पोल डांस
सुहाना खान का पूल फोटोशूट हो रहा वायरल
2.0 के पोस्टर एमी की आँखों में निहार रहे रजनी
7 नवम्बर को पता चलेगा टाइगर जिंदा हैं

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar