शमा सिकंदर ने दिया ट्रोल्स करने वालो को जवाब

सोशल मीडिया जिस तरह से सेलिब्रिटीज के लिए आम लोगों से जुड़ने का माध्यम है लेकिन वहीँ उन्हें इस पर कई लोगों के कमेंट का शिकार भी होना पड़ता है. आज कल इसे एक नया नाम दिया गया है ट्रोल. तो सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज को ट्रोल भी होना पड़ता है. ऐसा ही कुछ हुआ है टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर के साथ. शमा सिकंदर इन्स्टाग्राम पर अपने कई व्यक्तिगत फोटो शेयर करती हैं क्यूंकि वे बोल्ड भी होते है तो उन्हें कई तरह के कमेंट्स को भी झेलना पड़ता है.

shama sikander
source: instagram

हाल ही में शमा सिकंदर ने अपने अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वे बिकनी पहने हुए समुद्र के किनारे रेत पर टॉवल बिछाकर बैठीं हैं. इस फोटो के साथ ही उन्होंने कैप्शन भी दिया है जिसमे उन्होंने अपने नारी होने पर गर्व जताया है और इससे नवाज़े जाने पर फक्र जाहिर किया है.

source: instagram
यह भी पढ़ें: नेपाल की इस खूबसूरत एक्ट्रेस को देखकर हर कोई दीवाना

शमा ने लिखा- एक महिला के पास स्तन होते हैं… यही उसे परुषों से अलग बनाता है… और मुझे फक्र है कि मैं एक महिला हूं और मुझे इनसे नवाजा गया है. हां मेरे पास स्तन हैं और वे सचमुच बहुत खूबसूरत हैं. मुझे लगता है कि वो ट्रोल्स जिन्हें मेरे शरीर के अंगों को नाम देना पसंद है. वो इस सबसे ऊपर उठ कर अपनी जिंदगी में कुछ करें. वो मेरे हैं और मुझे उनसे बहुत प्यार है.

source: instagram

शमा की इस फोटो को 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इस फोटो के साथ उन्होंने रिस्पेक्ट वूमन और नॉन टॉलरेटेड जैसे टैग दिए हैं.

loading...
Skip to toolbar