इस फिल्म से कमबैक कर रही हैं ‘सीता’

90 के दशक में जैसे ही टीवी पर रामानन्द सागर जी की रामायण प्रारम्भ होती वैसे ही दर्शक अपना सारा काम छोड़ कर टीवी के सामने बैठ जाते थे. हालांकि अब तो रामायण पर कई सीरीज बन चुकी है. आपको बता दें कि 90 के दशक में बनी रामायण में जिसने देवी सीता का किरदार बहुत ही खूबसूरत तरीके से निभाया था उनका नाम दीपिका चिखलिया हैं और वो बॉलीवुड की इस फिल्म से कमबैक कर रही हैं.

ऐसा नहीं हैं कि दीपिका पहली बार बॉलीवुड में कदम रख रहीं हैं उन्होंने फिल्म ‘सुन मेरी लैला’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लेकिन जब दीपिका को फ़िल्मों में सफलता नहीं मिली तो उन्होंने बॉलीवुड से ब्रेक ले लिया था. सीता का किरदार निभाने के बाद दीपिका ने राजनीति में बड़ौदरा से चुनाव जीतकर सांसद बनी थी. दीपिका ने गुजराती कॉस्मैटिक बिजनेसमैन हेमंत टोपीवाला से शादी की जिसके बाद उन्होनें किसी भी शो में काम नहीं किया और अपने पति के बिजनेस में हाथ बटाने लग गई.


दीपिका की दो बेटियां निधी और जूही हैं. दीपिका एक लंबे समय के बाद ‘गालिब’ नाम की फिल्म से बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. जिसमें वो गालिब की मां का रोल निभाएंगी. यह फिल्म अफजल गुरू के बेटे गालिब गुरू पर आधारित है. दीपिका गुजराती में कलर्स पर प्रसारित शो ‘छेड़ा सीजन’ 2 को होस्ट कर रही है.

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar