ऐश्वर्या राय की हमशक्ल ये अभिनेत्री जल्द ही फिर नज़र आयेगी सिल्वर स्क्रीन पर

ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल स्नेह उल्लाह को बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘लकी: नो टाइम फॉर लव’ से डेब्यू कराया था और बी-टाउन एंट्री दी थी . सलमान खान के साथ  डेब्यू करते ही स्नेहा उल्लाल उस समय काफी मशहूर हुई थीं. इसकी मुख्य वजह यह थी कि उनका चेहरा ऐश्वर्या राय से काफी मिलता जुलता था जो कभी सलमान खान की गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं.

 

Rowdy

A post shared by Sneha (@snehaullal) on


सलमान खान के साथ मिलने के बावजूद भी अभिनेत्री स्नेह उल्लाह ज्यादा वक़्त तक बॉलीवुड में अपनी जगह नही बना पायीं . सलमान के सपोर्ट से स्नेह को  सोहेल खान के साथ 2006 में उन्हें फ़िल्म ‘आर्यन’ में काम करने का मौका मिला पर वो भी असफल रही और फिर 2010 में श्रेयस तलपड़े के साथ  फ़िल्म ‘क्लिक’ बुरी तरह से पिटी. इन फिल्मों के बाद उन्होंने साउथ की फिल्मों की तरफ रुख किया. और आखिरी बार वो 2013 में आई तेलुगू फिल्म ‘अंथा नी मायालोनहाल’ में नज़र आई थीं.

अभिनेत्री स्नेह उल्लाह, Image Source : Google

हाल ही में एक इंटरव्यू में स्नेहा ने इतने समय से सिल्वर स्क्रीन से गायब रहने की वजह बताई. यह बहुत चौंकाने वाली है. वो 4 साल से एक ऐसी बीमारी से जूझ रही थीं जिसमें उनके लिए अपने पैरों पर खड़े हो पाना भी मुमकिन नहीं हो पा रहा था. आइए जानते हैं पूरी बात.

See rejection as a redirection

A post shared by Sneha (@snehaullal) on


इंटरव्यू में स्नेहा से सवाल पूछा गया कि वो इतने समय से फिल्मों से दूर क्यों थीं? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वो चार साल से ‘ऑटोइम्यून डिसऑर्डर’ से पीड़ित थीं. यह एक तरह की खून की बीमारी होती है. इसकी वजह से उनके शरीर की प्रतिरोधक क्षमता कम हो रही थी.

उन्होंने आगे कहा कि “एक समय के बाद मेरी क्षमता ख़त्म होने लगी थी. मुझे चलने, डांस करने और लगातार शूटिंग करने में भी बहुत तकलीफ होने लगी थी”.

स्नेहा ने कहा कि “मैं इन चार सालों में शारीरिक रूप से तो कमजोर थी, लेकिन मानसिक रूप से बहुत मजबूत थी. मेरे सभी मुंबई और साउथ के फ्रेंड्स मेरा हौंसला बढ़ाते थे. मेडिटेशन के साथ-साथ मैंने अपने शरीर की स्ट्रेंथ बढ़ाने के लिए भी काफी मेहनत की है”.

 

Shades of Pink 3-3

A post shared by Sneha (@snehaullal) on

स्नेहा अब जल्द ही डायरेक्टर चरणतेज की तेलुगू फिल्म ‘आयुष्मान भव’ में नजर आएंगी. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस अमाला पॉल भी होंगी. स्नेहा के अनुसार उनके पास अभी एक बॉलीवुड फिल्म भी है, जिसकी शूटिंग वो अक्टूबर में शुरू करेंगी.
loading...

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Skip to toolbar