शाहरुख़ की सुरक्षा अब फीमेल सिक्योरिटी के हाथों में

शाहरुख़ की सुरक्षा अब फीमेल सिक्योरिटी के हाथों में

शाहरूख खान को बॉलीवुड में किंग ऑफ रोमांस कहा जाता है भले ही उन्होंने डॉन जैसी सीरियस फिल्में की है लेकिन रोमांस शाहरूख के रग-रग में बसता है। शाहरूख को रोमांस किंग इसलिए भी कह सकते हैं क्योंकि उनकी वजह से तो आप और हम में से कई लोग रोमांस करना सीखे है।

इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लड़कियां शाहरूख की फैन है। कई लड़कियों को तो उनके डॉयलॉग्स तक याद है शायद यही कारण है कि शाहरूख को अब एक फीमेल बॉडीगार्ड हायर करना पड़ा।

****यह भी पढ़े****

कपिल की डॉ. मशहूर गुलाटी के साथ हुई लड़ाई, और अब नहीं करेंगे साथ काम …

इस एक्ट्रेस का ब्वॉयफ्रेंड ने बनाया इंटीमेट वीडियो , बाद में पोर्न साइट पर किया अपलोड

****

सुनकर अजीब लग रहा होगा कि एक फीमेल बॉडीगार्ड शाहरूख खान की सिक्योरिटी कैसे करेगी। हमें भी समझ नहीं आया लेकिन इस बात को खुद शाहरूख ने समझाया तब ये बात सबकी अक्ल में गई कि नहीं फीमेल बॉडीगार्ड भी किसी एक्टर की सुरक्षा कर सकती है।

शाहरुख़ की सुरक्षा अब फीमेल सिक्योरिटी के हाथों में

शाहरुख़ की सुरक्षा अब फीमेल सिक्योरिटी के हाथों में

शाहरूख ने एक फीमेल बॉडीगार्ड को हायर किया हैं, ये फीमेल बॉडीगार्ड कौन है अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं है लेकिन शाहरूख खान ने खुद बताया कि ‘‘कई फीमेल मेरी फैन है और वे मेरे पास आना चाहती है। इस दौरान कई बार ऐसी लड़कियां भी मुझसे मिलती है जिनके नाखून बड़े होते है और ये नाखून मुझे चुभ जाते है। कई बार भीड़ में लड़कियां बुरी तरह खरोच देती है।’’

जब इन खरोंच के साथ मैं घर जाता हूं तो घरवालों को ये समझाना बड़ा मुश्किल होता है कि ये खरोच आई कहां से तब मुझे उन्हें पूरा एक्सप्लेन करके बताना होता है कि ये खरोच मेरे एक फैन की वजह से आई है। इन्हीं खरोंचों का सामना आगे न करना पड़े इसलिए मैं अब एक फीमेल बॉडीगार्ड को साथ लेकर चलूंगा जो फीमेल से मेरी रक्षा कर सकें।’’

अब जानना ये है  कि शाहरुख़ की वो फीमेल सिक्योरिटी आखिर कौन बनती है।

loading...
Skip to toolbar