कपिल की डॉ. मशहूर गुलाटी के साथ हुई लड़ाई, और अब नहीं करेंगे साथ काम …

यूँ तो आपने कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर को ‘द कपिल शर्मा शो’ पर काफ़ी मस्ती करते और लोगों हँसते-हँसते देखा होगा पर कुछ दिनों से इन दोस्तों के रिश्ते में बड़ी जोर से  खटास खुल गयी है. कपिल की डॉ. मशहूर गुलाटी के साथ हुई लड़ाई, अब नहीं करेंगे साथ काम….

अभी कुछ दिन पहले ही कपिल और सुनील के बीच जोरदार झगड़ा होने की खबर आई है. अब अगर DNA की एक ताजा खबर की मानें तो कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच मतभेद इतने बढ़ गए हैं कि सुनील ग्रोवर ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ की तरह ही ‘द कपिल शर्मा शो’ भी छोड़कर जाने वाले हैं.

कपिल की डॉ. मशहूर गुलाटी के साथ हुई लड़ाई, अब नहीं करेंगे साथ काम ….

सुनील ग्रोवर छोड़ सकते हैं  ‘द कपिल शर्मा शो’

कपिल की डॉ. मशहूर गुलाटी के साथ हुई लड़ाई,

सूत्रों के मुताबिक गुरुवार रात जब वे ऑस्ट्रेलिया से मुंबई लौट रहे थे, तब फ्लाइट में उन्होंने कलीग सुनील ग्रोवर के साथ जमकर झगड़ा किया। वे सुनील को गालियों पर गालियां दिए जा रहे थे। कपिल गाली देते रहे और सुनील चुपचाप सुनते रहे.

नशे की हालत में कपिल ने सुनील को दी गालियां

कपिल की डॉ. मशहूर गुलाटी के साथ हुई लड़ाई,

एक लीडिंग वेबसाइट ने एक प्रत्यक्षदर्शी के हवाले से दावा किया है, “बिना किसी बात के कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को गालियां देनी शुरू कर दीं। इस दौरान सुनील यह सोचकर सबकुछ चुपचाप सुनते रहे कि कपिल भड़ास निकालने के बाद शांत हो जाएंगे। लेकिन कपिल और ज्यादा गुस्सा हो गए। उनकी तेज-तेज गालियां फ्लाइट के पूरे केबिन में सुनाई दे रही थीं। इसके बाद कपिल ने सुनील के साथ मारपीट करने लगे। जब मामला बढ़ने लगा तो फ्लाइट अटेंडेंट्स बीच-बचाव के लिए दौड़े। अटेंडेंट्स कपिल को पकड़ना चाहते थे। लेकिन क्रू मेंबर्स के साथ जा खड़े हुए सुनील ने उनके शराबी बिहेवियर को नजरअंदाज करने को कहा।”
 कपिल की डॉ. मशहूर गुलाटी के साथ हुई लड़ाई,
पूरे मामले पर अभी तक कपिल या सुनील का कोई रिएक्शन नहीं आया है। लेकिन उनकी टीम के एक मेंबर ने कहा है, “हम यह सुनकर सरप्राइज नहीं हैं। कोई उनके बीच टेंशन क्रिएट करने की कोशिश कर रहा है।
बता दें कि और उनकी पूरी टीम हाल ही में एक स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया गए थे।
loading...

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Skip to toolbar