सुनील ग्रोवर की फीस हुई दोगुनी और कपिल शर्मा की आधी

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की कॉमेडी जोड़ी जब जब ‘द कपिल शर्मा शो ‘ पर साथ दिखी तब तब आपने लोगों को हँसी के मारे लोटपोट होते ज़रूर देखा होगा. इन दोनों ने अपनी  ज़बरदस्त हाज़िर-जबावी से हर किसी का दिल जीत रखा था, लेकिन कुछ समय पहले कपिल और सुनील के बीच हुए झगड़े से इन दोनों के बीच काफ़ी दूरियां आ गयी यहाँ तक कपिल के सबसे बेस्ट कलाकारों के साथ सुनील ने ‘कपिल शर्मा शो’ से बोक आउट कर दिया. सुनील ग्रोवर की फीस हुई दोगुनी और कपिल शर्मा की आधी ….

कपिल के साथियों का शो छोड़ देने से ‘  द कपिल शर्मा शो ‘ की टीआरपी घटकर आधी रह गयी पर कपिल की मजबूत फैन फोलोविंग से शो को अब तक बचाए हुए हैं .

Image Source : indianexpress

सुनील और बाकी सारी टीम को वापस लाने के लिए कपिल ने काफ़ी प्रयास किये पर सुनील, अली के साथ साथ सुगंधा मिश्रा भी शो पर वापिस नहीं आयीं,  लेकिन कपिल के हमदर्द और कॉलेज फ्रेंड चन्दन प्रभाकर ने तो कुछ ही दिन पहले ‘ द कपिल शर्मा शो ‘ पर वापसी कर ली.

इन सबके बीच कपिल की मुश्किलें ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहीं हैं  ‘द कपिल शर्मा शो’ की गिरती टीआरपी की वजह अब शो बंद होने की कगार पर है, ऐसें में ही सुनील उनके प्रतिद्वंद्वी बने जा रहे हैं . सुनील ने हाल ही में अपनी फीस बड़ा दी वही गिरती शो की टीआरपी को देखकर कपिल ने अपनी फीस तक कम कर दी . सुनील ग्रोवर की फीस हुई दोगुनी और कपिल शर्मा की आधी ….

सुनील ग्रोवर की फीस हुई दोगुनी और कपिल शर्मा
Image Source : ibnlive.in

पहले कपिल शर्मा 60-80 लाख  रु. प्रति एपिसोड चार्ज करते थे लेकिन घटती टीआरपी की वजह से उन्होंने अपनी फीस आधी कर दी मतलब 30-40 लाख रु. प्रति एपिसोड चार्ज करते हैं. .

सुनील ग्रोवर ‘द कपिल शर्मा शो’ से हटने के बाद अपनी डिमांड को देखते हुए दोगुनी फीस चार्ज करने लगे हैं. पहले सुनील को  ‘ द कपिल शर्मा शो ‘ के दौरान 7-8 लाख रु. प्रति एपिसोड मिलते थे, लेकिन अब वो स्टेज शो और गेस्ट अपीयरेंस के लिए अब 13-14 लाख रुपए बतौर फीस ले रहे हैं.

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar