वर्क प्लेस पर हैरसमेंट का शिकार युवाओं के बारे में सनी ने कहा…

हॉलीवुड के जाने माने प्रड्यूसर हार्वी वीनस्टीन पर कई अभिनेत्रियों द्वारा यौन शोषण का आरोप लगाने के साथ ही वर्क प्लेस पर हैरसमेंट का मुद्दा इस समय गर्माया हुआ है. इस मुद्दे पर हॉलीवुड और बॉलीवुड के कई एक्टर एक्ट्रेस अब खुलकर अपनी बात रखने लगे है. इस मामले में खुलकर बोलने पर अरबाज खान और सनी लियोनी का नाम भी जुड़ गया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू में वर्क प्लेस पर हैरसमेंट का शिकार हुए युवाओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा ‘वर्क प्लेस पर यौन शोषण आम बात है, न केवल महिलाओं का बल्कि पुरुषों का शोषण भी आम बात है. मुझे लगता है कि उनमें अपने साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ बोलने की ताकत है, वह अपने बूते अपनी बात रखें और गलत व्यवहार की खिलाफत करें. अगर आप ऐसा नहीं करेंगे तो चीजें कभी नहीं बदलेंगी’.

वहीं बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के भाई अरबाज खान ने कहा ‘मैं मानता हूं कि ऐसी चीजे होती हैं और हर कोई इनसे अपने तरीके से निपटता है. फिल्म इंडस्ट्री, ऑफिस, वर्क प्लेस या घर, कहीं भी अगर आपके साथ ऐसा आपकी सहमति के बिना हो रहा है तो यह सही नहीं है, आपको इसका विरोध करना चाहिए, इसके खिलाफ लड़ाई करनी चाहिए. कोई भी यह नहीं कहेगा कि ऐसा होना स्वीकार्य है या ऐसा होना चाहिए. अगर ऐसा कुछ भी होता है तो उसे एक्सपोज़ करना चाहिए और बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करना चाहिए’.

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar