siteswebdirectory.comतब्बू ने कहा अजय देवगन की वजह से हैं कुंवारी - Fadoo Post

अजय देवगन की वजह से रही तब्बू कुंवारी

अजय देवगन की वजह से हैं कुंवारी

अजय देवगन का नाम शायद ही किसी एक्ट्रेस से जोड़ा जाता हो.लेकिन अगर कोई अभिनेत्री ये कहे कि वो अजय देवगन की वजह से कुंवारी हैं तो यह चौकाने वाला है. यह अभिनेत्री अभी 40 का पड़ाव पार कर चुकी हैं और सलमान भाई की तरह इनकी शादी की भी चर्चा होती रहती है.

ज्यादा चौंकने की जरूरत नहीं है अजयके बारे में ऐसा खुलासा करने वाली हीरोइन का नाम है तब्बू. जो अभी उनके साथ गोलमाल4कररही हैं. फिल्म रिलीज़ के पहले मुंबई मिरर को दिए एक साक्षात्कार में उन्होंने यह बात कही.

****यह भी पढ़ें****
*****

अजय और तब्बू की जोड़ी1980में आई फिल्म विजयपथ में नजर आई थी. उस फिल्म का गाना राहों में उनसे काफी लोकप्रिय हुआ था और फिल्म को भी काफी तवज्जो मिली थी. इस फिल्म को25साल से भी ज्यादा हो गये हैं. तब्बू का नाम वैसे तो किसी एक्टर के साथ नहीं जोड़ा गया लेकिन यह बात बोलकर उन्होंने सबको चोंका दिया है.

अजय देवगन की वजह से हैं कुंवारी

उनहोंने कहा कि वे लगभग25सालो से अजय को जानती हैं वह मेरे कजिन समीर आर्या के पड़ोसी हैं और मेरे काफी अच्छे दोस्त भी है. अजय मेरी ज़िन्दगी में तबसे हैं जबसे मैने करियर को बढ़ाना शुरू किया और उन्होंने ही हमारे रिश्ते की नींव रखी थी. अजय और समीर मेरे उपर नजर रखते थे और और जब भी कोई लड़का मुझसे बात करने आता तो वो दोनों उसे धमकाते थे. दोनों बहुत बदमाश थे अगर आज मै सिंगल हूँ तो इसकी वजह अजय ही हैं.

loading...
(Visited 167 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar