Youtube पर छाया इन टीनएजर्स का Song , देखें विडियो

वैसे तो इंसान की ज़िन्दगी का हर पल कीमती है क्यूंकि इस ज़िन्दगी में कब क्या हो जाये कोई नहीं जानता पर अगर आप से पूछा जाये कि आपकी ज़िंदगी के सबसे बढ़िया पल किस उम्र में थे तो आप ज़रूर अपनी teen age को याद करेंगे. क्यूंकि वही वो वक़्त था तब आप सबसे ज्यादा मस्तीखोर, एनेर्गेटिक थे. यही वो वक़्त होता है जब आपके अन्दर कुछ कर दिखने का ज़ज्बा, अपने हुनर को आसमां तक पहुंचे की चाहते देखती है. और ऐसा की कुछ साबित किया इन Teenagers ने . Sanam – Sanu Ik Pal youtube पर हुआ  hit !

Youtube पर आयेदिन  कुछ न कुछ देखने मिलता ही है पर इन teenagers का बनाया हुआ गाना Sanam – Sanu Ik Pal इन दिनों काफ़ी लोकप्रिय हो रहा है.एक बड़े बैनर और प्रोडक्शन में तैयार किये गए सेलिब्रिटीज के गाने तो आपने काफ़ी सुने होंगे पर इन teenagers द्वारा बनाया गया ये गाना काबिल-ए-तारीफ़ है क्यूंकि बिना किसी आर्थिक मदद और अनुभव के इन बच्चों ने ये गाना तैयार किया है. जिसमें एक ब्यूटीफुल love स्टोरी दिखाई गयी है.

आप भी देखें – Sanam – Sanu Ik Pal

**** ये भी पढ़ें ****

मिलिए साउथ के 2 फुटिया सुपर स्टार अजय , कॉमेडी के हैं सरताज़

उनके सामने आती ही क्यूँ मचलने लगती हैं धड़कने , जाने ….

जब बहन के चूमते ही ब्रेन डेड बच्ची ज़िन्दा हो उठी , जाने …

तो इतनी बदल जायेंगी भविष्य में हमारी चीजें, आईये जानें

*****************

एक ही शहर ही Sanam – Sanu Ik Pal  की सारी टीम

 

एक छोटे शहर से इन teengers ने Sanam – Sanu Ik Pal नाम का विडियो गाना तैयार किया है जो youtube पर लोगों का काफ़ी पसंद किया जा रहा है इस विडियो गाने में  प्रमुख्य भूमिका में मध्यप्रदेश के गुना के रहने वाले सत्यम गुप्ता हैं , स्टोरी और निर्देशन केतन कुशवाह, कलाकर निर्देशक मधुर जैन और संगीत अनूप व्यास द्वारा दिया गया है जिसे आवाज़ आदित्य शर्मा ने दी है.  इनके आलवा बाल कलाकार के रूप में चेतन बंसल, नव्या जैन और आराध्य जैन , अंशिका जैन दिखे. वहीँ एल्बम की कोरियोग्राफी और एडिटिंग डी.के. जैन द्वारा की गयी है.

loading...

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Skip to toolbar