उस जगह जाएगा बाहुबली, जहाँ अब तक नहीं पहुचें रजनी ….

बॉक्स ऑफिस पर records का इतिहास रचने वाली फ़िल्म बाहुबली एक तरफ़ दुनियाभर में जलवा बिखेर चुकी है तो वहीँ दूसरी तरफ़ इसके कलाकारों  की मेहनत और जबदरस्त परफॉरमेंस के लिए दुनियाभर से सरहाना की जा रही है. उस जगह जाएगा बाहुबली, जहाँ नहीं पहुचें रजनी

और हाल ही में बाहुबली को मैडम तुषाद म्यूजियम  में जगह मिल गयी है मतलब अभिनेता प्रभास का बाहुबली वाला स्टेच्यु बैंकाक स्थित मैडम तुषाद म्यूजियम दुनिया के इस प्रसिद्ध म्यूजियम में लगा गया है. जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं.

उस जगह जाएगा बाहुबली, जहाँ नहीं पहुचें रजनी…

प्रभास बने मैडम तुषाद में जगह बनाने वाले पहले साउथ अभिनेता

उस जगह जाएगा बाहुबली, जहाँ नहीं पहुचें रजनी
Image Source : scoopwhoop

प्रभास साउथ के ऐसे पहले सुपरस्टार बन गए हैं, जिनका मोम का पुतला बैंकाक स्थित  मैडम तुषाद म्यूजियम लगा है. इसके अलावा प्रभास भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद ऐसे तीसरे भारतीय हैं, जिनका मोम का पुतला बैंकाक स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाया गया.

शाहरुख़ , सलमान, अमिताभ बच्चन का भी है मैडम तुषाद म्यूजियम में स्टेचू

उस जगह जाएगा बाहुबली, जहाँ नहीं पहुचें रजनी

लंदन स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम में बहुत से बॉलीवुड सितारों जैसे महानायक अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान,  सलमान खान के पुतले बनाए जा चुके हैं.

साउथ के भगवान कहे जाने वाले सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन भी अभी तक इस म्यूजियम में जगह नहीं मिली है। जहाँ बाहुबली प्रभास ने ये अहम् उपलब्धि हांसिल की है .

प्रभास का पूरा नाम  है  प्रभास राजू उपप्लापति

23 अक्टूबर 1 9 7 9 को जन्में प्रभास का पूरा नाम प्रभास राजू उपप्लापति है। प्रभास ने तेलुग सिनेमा में साल 2002 में फिल्म ‘ईश्वर’ से डेब्यू किया था। 2015 में आई ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ और अब ‘बाहुबली -2’ से दुनिया भर में हो चुके हैं।उस जगह जाएगा बाहुबली, जहाँ नहीं पहुचें रजनी

फिल्म  ‘बाहुबली 2’  ने कई नए रिकॉर्ड कायम करे और कई पुराने रिकॉर्ड तोड़ भी दिए. बॉलीवुड फ़िल्मों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए महज़ तीन दिनों में ‘बाहुबली 2’ ने भारत में 335 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं दुनियाभर ये आंकड़ा 540 करोड़ पहुंच चुका है.

बाहुबली फिल्म‍ में प्रभास, राणा दुग्गुबाती और सत्यराज अहम किरदारों में हैं. 28 अप्रैल को रिलीज इस फिल्म में प्रभास बतौर अमरेंद्र बाहुबली और महेंद्र बाहुबली के किरदार निभाते दिखे. फिल्म को एक ब्लॉकबस्टर ओपनिंग मिली. फिल्म की इस सफलता पर प्रभास ने लोगों के प्यार और समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद दिया है. उस जगह जाएगा बाहुबली, जहाँ नहीं पहुचें रजनी

इस फिल्मन की सफलता के बाद से प्रभास के प्रसंशक भी दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं. हाल ही में उनके प्रशंसकों ने प्रभास की फिल्मों के पोस्टर लगाए. हाल ही में पंजाब में भी प्रभास के लिए खासी दीवानगी देखने को मिल रही है. प्रभास का इतना बड़ा पोस्टर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह सिर्फ दक्षिण में ही नहीं, बल्कि पूरे भारत में उनके प्रशंसकों की कमी नहीं है.

loading...

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Skip to toolbar