किसी फ़िल्मी पर्सनालिटी से कम नहीं है ये IPS

पुलिस की नौकरी सबसे ज्यादा चुस्त-दुरुस्त और फिट लोगों के लिए होती हैं. इस नौकरी में कभी भी, कहीं भी, कैसी भी परिस्थितियों के लिए 24 घंटे तैयार रहना पड़ता है. ऐसे में कोई भी पुलिस वाला किसी फ़िल्मी एक्टर की तरह कैसे लग सकता है, लेकिन आज हम आपको बताने वाले ऐसे IPS के बारे में जो किसी फ़िल्मी पर्सनालिटी से कम नहीं है.

दरअसल हम बात कर रहें हैं उज्जैन के मौजूदा आईपीएस सचिन अतुलकर की, जो फिटनेस के मामले में पुलिस महकमे के अफसर-कर्मचारियों के लिए बेहतर उदाहरण पेश कर रहे हैं.

सचिन अतुलकर की जोइनिंग एसपी के पद पर उज्जैन में है. अतुलकर की पर्सनालिटी के लोग ही नहीं बल्कि पुलिस महकमा भी दीवाना है, वे किसी हीरो से कम नहीं लगते.

अतुलकर जहां भी जाते हैं लोगों के आकर्षण का केंद्र हो जाते हैं. इस बार 15 अगस्त पर उज्जैन के दशहरा मैदान पर भी कुछ ऐसा ही हुआ, जैसे ही अतुलकर 15 अगस्त के समारोह में पहुंचे, वहां मौजूद लोगों ने नारे लगाते हुए उनका स्वागत किया. इस समारोह में हर कोई बस अतुलकर को ही देखता रहा.

जब समारोह खत्म हुआ लड़कों के साथ लड़कियों ने भी उन्हें घेर लिया और सेल्फी लेने लगी. नौवत ये आ गई कि एसपी साहब को लोगों के बीच घिरा देख पुलिस जवान वहां पहुंचे और लोगों को अलग कर उन्हें वहां से ले गए. किसी फ़िल्मी पर्सनालिटी से कम नहीं है

 

अतुलकर 22 साल की उम्र में आईपीएस अफसर बन गए थे. पहली ही कोशिश में आईपीएस बने अतुल ने स्पोर्ट्स में भी कई मेडल जीते हैं. अतुलकर अपनी फिटनेस का बहुत ख्याल रखते हैं. वे हर दिन दो घंटे कसरत और योगा करते हैं. फिटनेस के साथ अतुलकर एक तेजतर्रार पुलिस अधिकारी भी हैं. अतुलकर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं. किसी फ़िल्मी पर्सनालिटी से कम नहीं है

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar