जियो को टक्कर देने अब ये कम्पनी भी ला रही हैं सस्ता और अच्छा फोन

जियो ने अपनी 40वीं एजीएम मीटिंग में सिर्फ 1500 रुपए का फीचर फोन लॉन्च किया है. इस मीटिंग में जियो की ओर से यह ऐलान किया था कि वह ग्राहकों को सस्ते से सस्ता जियोफोन देगी. जियो के इस फैसले ने टेलीकॉम इंडस्ट्री में तहलका मचाकर उसकी प्रतिस्पर्धी कंपनियों को एक बढ़ा झटका दिया है. जियो के इस फैसले से जियो को टक्कर देने अब ये कम्पनी भी ला रही हैं सस्ता और अच्छा फोन …

Image Source : datareign.com

आइडिया के प्रबंधक हिमांशु के मुताबिक, इस फोन की कीमत 2500 रुपए तक हो सकती है, यदि आप सोच रहे हैं कि ये फोन तो जियो के फोन से महंगा है तो फिर इसके फायदे भी पता कर लीजिए. आपको बता दें कि जियो जो फोन पेश कर रही है वह एक फीचर फोन होगा लेकिन आइडिया का ये फोन दिखने में तो फीचर फोन जैसा होगा लेकिन यह एक स्मार्टफोन होगा. आइडिया ने हैंडसेट निर्माता कंपनी के साथ मिलकर काम भी शुरू कर दिया है.

Image Source : jagran.com

देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने भी कई नई योजना बनाई है. कंपनी के सीईओ गोपाल विट्ठल ने कहा कि “देश की सबसे बड़ी ऑपरेटर कंपनी फोन मैनुफैक्चरिंग में दिलचस्पी नहीं रखती. बल्कि हमारी योजना है कि हम 4G फीचर फोन मैनुफैक्चर्स के साथ मिल कर सस्ते फोन और अच्छे बंडल प्लान ऑफर करें.

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar