पोरस की ये एक्ट्रेस न्यूड वाक तक के लिए है तैयार

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में अब पहले के मुकाबले बोल्डनेस काफी बढ़ने लगी है. एक समय था कि टीवी पर कोई किस सीन तक नहीं दिखाया जाता था, लेकिन अब एक्टर और एक्ट्रेस के बीच इंटीमेट सीन भी बोल्ड तरीके से दिखाया जाने लगा है. कुछ एक्ट्रेस तो ऐसी हैं जो बोल्ड सीन देने के लिए भी तैयार हैं. आज हम आपको ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं जो सीरियल में न्यूड वाक तक के लिए तैयार है.

 

दरअसल हम बात कर रहे हैं सोनी टीवी के शो ‘पोरस’ में ओलंपियन का किरदार निभा रही समीक्षा सिंह की. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में समीक्षा ने कहा, ‘अगर मेरे किरदार की डिमांड होगी की मैं न्यूड चलू तो मैं न्यूड चलूंगी’. आपको बता दें कि समीक्षा सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘पोरस’ के एक सीन में काफी बोल्ड नजर आने वाली हैं. इन दिनों समीक्षा काफ़ी सुर्खियों में बनी हुई हैं जिसकी वजह शो में बोल्ड सीन है.

इंटरव्यू में समीक्षा ने कहा कि बोल्डनेस सिर्फ स्किन शो करना नहीं है, आपको एक एक्टर के रूप में लोगों के सामने अपनी आत्मा दिखानी पड़ती हैं. ये आपकी सहजता नहीं बल्कि आपके किरदार की डिमांड होती है. अगर मेरा किरदार डिमांड करेगा की मैं न्यूड चलूं तो मैं चलूंगी और इसके लिए मैं दो बार भी नहीं सोचूंगी.

पोरस सीरियल के एक सीन में समीक्षा सफेद सेमी ट्रांसपेरेंट साड़ी में बोल्ड नजर आने वाली हैं. इस दौरान समीक्षा ने अपने को-एक्टर के साथ एक इंटीमेट सीन भी दिया है. समीक्षा इस सीन के अंत में बिस्तर पर चादर लपेटे न्यूड बैक शो करती दिखीं हैं. इससे पहले समीक्षा पीओडब्ल्यू- बंदी युद्ध के, बड़ी दूर से आए हैं, अर्जुन, यहां मैं घर घर खेली और जारा जैसे सीरियलों में नजर आ चुकी हैं.

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar