siteswebdirectory.comओलंपियन पी बी सिन्धु का किरदार प्ले करेगी ये अभिनेत्री .... Fadoo Post

ओलंपियन पी बी सिन्धु का किरदार प्ले करेगी ये अभिनेत्री

बॉलीवुड में बायोपिक में बड़ी होड़ सी मची हुई हर कोई प्रोडूसर किसी न किसी सलेब्रटी , ख़िलाड़ी या महान पुरुष , महिला पर फ़िल्म बनाना चाहता है. कुछ दिनों पहले ही पता चलता था की प्रियंका चौपड़ा भारत की पहली अंतिरक्ष यात्री कल्पना चावला का किरदार प्ले करेंगे , वहीँ इससे पहले अभिनेता आमिर खान का अन्तरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बायोपिक के लिए नाम जोड़ा जा चूका है. पर हाल ही में एक बड़ी अभिनेत्री को बैटमिंटन में  विजेता पी बी सिन्धु पर आधारित बायोपिक के लिए चुना गया है.ओलंपियन पी बी सिन्धु  का किरदार प्ले करेगी ये अभिनेत्री!

बॉलीवुड में बायोपिक की बड़ी जोर से होड़ मची हुई है इसकी पीछे की वजह को हम प्रोडूसर्स की आपसी प्रतिस्पर्ध और  कम बजट पर ज्यादा कमाई वाली मानसिकता को भी समझ सकते हैं.

खैर जो भी है हमें इससे क्या लेना देना , हम तो आपको बस इतना बताने जा रहे है कि अपनी छोटी सी सिन्धु के जीवन पर आधारित फ़िल्म बनाई जा रही है. पर फ़िल्म और उससे जुड़ी बातों को जानने से पहले हम अपनी छोटी सी बैटमिंटन ख़िलाड़ी पी.बी. सिन्धु के बारे जान लेते हैं

ओलंपियन पी बी सिन्धु का  किरदार प्ले करेगी ये अभिनेत्री ….

2016 ओलंपिक में हांसिल जीत

भारतीय बैटमिंटन ख़िलाड़ी पी बी सिन्धु ने रियो ओलंपिक 2016 में जीत हांसिल कर देश को रजत पदक दिलाया था. आज पी बी सिन्धु को शायद ही कोई होगा जो नही जनता होगा देश का गौरव बढाने वाली पी बी सिन्धु देश की पहली ओलंपिक विजेता ख़िलाड़ी हैं जिन्होंने देश के लिए रजत पदक दिलाया.

एक मध्यम परिवार से ताल्लुक रखने वाली पी बी सिन्धु ने इस मुकाम तक पहुँचने जाहिर तौर कई कठिनाई का मुकाबला किया होगा.

8 वर्ष की उम्र से बैटमिंटन के प्रति रूचि रखने वाली पी.वी. सिंधु का यहाँ तक का सफर कुछ ख़ास आसान नहीं रहा है। सिंधु के इसी जीवन को फ़िल्मी पर्दे पर उतारने की तैयारी की जा रही है। अब जाहिर सी बात है कि आप यह जानना चाहते हैं कि आखिर कौन सी अभिनेत्री बड़े परदे पर सिंधु की ज़िन्दगी जीती नज़र आएगी ?

ओलंपियन पी बी सिन्धु का  किरदार प्ले करेगी ये अभिनेत्री ….

दीपिका पादुकोण जियेंगी पी बी सिन्धु का किरदार

बॉलीवुड की सुपर हॉट , सेक्सी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को पी बी सिन्धु आधारित बायोपिक के लिए चुना गया है . दीपिका को सिन्धु के किरदार के लिए चुना जाने के पीछे दो कारण हो सकते हैं  , पहला दीपिका की अदाकारी का हर कोई दीवाना है दूसरा दीपिका पादुकोण ख़ुद नेशनल लेवल पर बैटमिंटन ख़िलाड़ी रह चुकी हैं .

दीपिका पादुकोण को बैटमिंटन ख़िलाड़ी सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए भी चुना गया था बाद में उन्हें हटाकर श्रद्धा कपूर को साइन कर लिया गया है.

ओलंपियन पी बी सिन्धु का किरदार प्ले करेगी ये अभिनेत्री ….

सोनू सूद करेंगे फ़िल्म को प्रोड्यूस

पी बी सिंधु पर बनने वाली इस बायोपिक को निर्माण अभिनेता,प्रोडूसर सोनू सूद करने वाले हैं . एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, “पी.वी. सिंधु की बायोपिक को लेकर मैं ख़ासा उत्साहित हूँ। यह एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसने लाखों भारतीयों को प्रेरित करने के साथ ही सबको यह संदेश दिया कि हर इंसान ना केवल बड़े सपने देख सकता है बल्कि परिश्रम से उन्हें हासिल भी कर सकता है.”

**** ये भी पढ़ें ****

ओह्ह! तो ऐसा होगा मशहूर कॉमेडियन का नया शो …..

यें है, दुनिया की 10 सबसे महेंगी परियोजनाए, लागत इतनी कि सुनकर उड़ जायेंगे होश….

ओह्ह तेरी! ये मॉडल, वजन 200 किलो और कमाई लाखों में,

यहाँ एक क़दम है लाखों का , जाने दुनिया की 10 सबसे महँगी जगहों के बारे में

****************

अपनी बायोपिक पर  सिन्धु की  प्रतिक्रिया

File Photograph

21 वर्षीय इस बैटमिंटन खिलाड़ी ने कहा, “मैं काफ़ी सम्मानित और खुश हूँ कि सोनू सूद ने मेरे सफ़र पर बायोपिक बनाने का निर्णय लिया है. मेरी बायोपिक बनाने के लिए पिछले आठ माह में जिस तरह की रिसर्च उनकी टीम ने की है, मैं उसे देखकर काफ़ी खुश हूँ.

पी बी सिन्धु  पर आधारित यह फ़िल्म देशभर की लड़कियों के लिए प्रेरणादायक सिद्ध होगी और साथ ही दीपिका पादुकोण को उनके किरदार में देखना और भी ज्यादा रोमांचक होगा .

loading...
(Visited 131 times, 1 visits today)

Related posts:

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar