इस ऑटो ड्राईवर ने दोहराई टॉयलेट एक प्रेम कथा

टॉयलेट एक प्रेम कथा तो सभी ने देखी ही होगी इस फिल्म की स्टोरी भी आप सब को पता ही होगा फिर भी हम आपको याद दिला देते हैं इस फिल्म में पत्नी अपने पति का घर मतलब ससुराल इस वजह से छोड़ जाती है क्योंकि घर में टॉयलेट नहीं होता है. और पत्नी की इसी जिद को पूरा करने के लिए पति गाँव में शोचालय बनाने की ठान लेता है.

source: bollywood life
यह भी पढ़ें: 

यह कहानी यहाँ इसलिए दोहराई गयी है क्योंकि मुंबई के एक ऑटो ड्राईवर के घर भी ऐसा ही कुछ हुआ है उसकी पत्नी और बेटी उसके घर को इस वजह से छोड़ गये हैं क्योंकि उनके घर पर शोचालय की व्यवस्था नही थी. तो ऑटो चालक ने भी प्रण ले लिया कि वह शोचालय बनवा कर रहेगा चाहे उसे बैंक से लोन लेना पड़े.

source: facebook

इस घटना के बारे में ऑटो ड्राईवर ने फेसबुक पेज ” humans of bambay” पर पोस्ट में बताया कि यह एक छोटा सपना है पर जो कुछ है यही है. उन्होंने कहा की उनका गाँव बहुत छोटा है जहाँ बुनियादी सुविधाए जैसे टॉयलेट आदि नहीं है उनकी पत्नी और बेटी को रात में ही जाना पड़ता है जिस समय कोई देखे ना.

यह भी पढ़ें: 

इस समस्या से निपटने के लिए उन्होंने गाँव में शोचालय बनाने के लिए बैंक में ऋण का आवेदन देने का निर्णय लिया है. अपनी पत्नी और बच्चो के लिए शोचालय उपलब्ध करना उनका लक्ष्य है.

loading...
Skip to toolbar