एक शर्त के कारण स्कर्ट पहनकर घूमा यह क्रिकेटर

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर और पूर्व भारतीय खिलाडी विनोद काम्बली की दोस्ती काफी मशहूर रही है. यह सिर्फ क्रिकेट के मैदान पर ही नहीं बल्कि बचपन से एक दुसरे के साथी रहे हैं. दोनों ने एक बचपन से ही एक साथ क्रिकेट खेलना शुरू किया था. हालांकि सचिन तेंदुलकर के मुकाबले विनोद कांबली अपने करियर में काफी पीछे रह गए.

source: indiatoday
यह भी पढ़ें: 

विनोद काम्बली और सचिन तेंदुलकर को एक दुसरे से शर्त लगाना काफी पसंद था यही नहीं वह अक्सर एक दुसरे से शर्त लगाते रहते थे. एक बार सचिन ने ऐसे ही कांबली से कहा था कि अगर वह लड़कियों की स्कर्ट पहन कर सड़क पर पूरा दिन घूमेगे तो वह हमेशा उनके गुलाम बनकर रहेंगे. कांबली ने सचिन की इस बात को काफी सीरियस ले लिया और उन्होंने बिल्कुल ऐसा ही किया. मैच से एक दिन पहले विनोद कांबली पूरा दिन लड़कियों के स्कर्ट में घूमते रहे. इतना ही नहीं उन्होंने रात को सोने के समय भी उसे नहीं उतारा और स्कर्ट पहनकर ही सो गए.

source: dailyO

इस शर्त के बाद कांबली ने सचिन से मन मुताबिक कई काम भी कराये. क्रिकेट करियर के दौरान विनोद कांबली ने 17 टेस्ट मैचों की 21 पारियों में 54.20 के औसत से कुल 1084 बनाए. उनका अधिकतम स्कोर 227 रन रहा. उन्होंने अपने टेस्ट करियर में कुल चार शतक और तीन अर्ध शतक बनाए. एकदिवसीय क्रिकेट में कांबली ने 104 मैचों की 97 पारियों में 32.59 के औसत से कुल 2477 रन बनाए. यही नही कांबली ने एक इंटरव्यू में यह भी कहा था कि सचिन चाहते तो उनका करियर बच सकता था.

loading...
Skip to toolbar