यह लड़की है रियल वर्ल्ड की बार्बी डॉल

कोई भी इंसान जब भी डॉल को देखता होगा तो कहीं न कही यह तो सोचता ही होगा की उसकी बेटी डॉल जैसी होना चाहिए. लेकिन वह यह सोच के रह जाता होगा कि डॉल रियल वर्ल्ड में नहीं होती हैं. लेकिन यहाँ आपको देखने मिलेगी रियल वर्ल्ड की डॉल जैसी दिखने वाली लड़की. वह इतनी खूबसूरत है कि उसके घर से बहार निकलने पर भी पाबन्दी है.

यह भी पढ़ें: 

एनजेलिका केनोवा नाम की यह लड़की रशिया में रहती है और लोग इसे रियल बार्बी डॉल बुलाते हैं. उनके घर वाले उनको बाहर निकलने नहीं देते, क्योंकि जब भी वो बाहर निकलती हैं तो लड़के उनको बुरी नजर से देखते हैं. उनके माता-पिता को एनजेलिका को बाहर निकालना अच्छा नहीं लगता.

source- facebook

एंजेलिना की फैन फॉलोविंग भी काफी ज्यादा है उस्के४ इन्स्टाग्राम पर 94 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. वहीँ फेसबुक पर 40 हज़ार लोग उनके पेज को लिखे करते हैं. एंजेलिना 26 साल की मॉडल हैं और उन्होंने अपना इन्स्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट कर रखा है ताकि कोई अंजान शख्स उनकी फोटो न देख सके.

यह भी पढ़ें: 
barbie doll
source: facebook

एंजेलिना को लेकर उनकी माँ काफी सजग हैं वो उनके जरूरत का सामान खुद लेकर आती हैं इसके लिए एंजेलिना को बाहर नही जाना पड़ता है. इस पर एंजेलिना का कहना है कि मेरे माता-पिता मेरी ज्यादा केयर करते हैं. और मॉडल की तरह मुझे बाहरी दुनिया की समझ नहीं है.

loading...
Skip to toolbar