यह लड़का कार चलाकर कमाता है लाखों रूपए, गर्लफ्रेंड को नहीं पसंद

अपने इंटरेस्ट को ही अपने पैसा कमाने का जरिया बना लेना बहुत ही कम लोगों के नसीब में होता है. कुछ लोग सिर्फ पैसा कमाने के चक्कर में ही अपने इंटरेस्ट को छोड़ देते हैं. लेकिन जब आपका शौक ही आपके पैसा कमाने का जरिया बन जाए तो इससे बेहतर और कोई ख़ुशी नहीं होती. ऐसा ही कुछ हुआ टॉम एक्ट्सन के साथ जिनका कार चलाने के शौक ने उन्हें महीने के लाखों रूपए कमा कर देता है.

car lover
source: instagram

टॉम को बचपन से ही कारों का शौक था. वो गाड़‍ियों को देखकर सोचा करते थे कि इसमें ऐसा क्या है जिसे लोग इतना पसंद कर रहे हैं. कार के बारे में पूरी रिसर्च करने में ही उनकी दिलचस्‍पी थी. टॉम यूट्यूबर हैं, उन्होंने अपनी शुरुआत ब्लॉग्स से शुरू की.

यह भी पढ़ें: 
source: instagram

वो कार के लेकर ब्लॉग्स लिखा करते थे. वो सोशल मीडिया पर भी अपने रिव्यू शेयर किया करते थे. वो यूट्यूब पर अपने रिव्यू अपलोड किया करते थे. दिन-ब-दिन उनके फॉलोअर्स बढ़ते गए और कुछ ही महीनों में वो फेमस हो गए. बता दें, उनके रिव्यू एक दम सटीक होते हैं.

car lover
source: instagram

टॉम को जितना सुपरकार्स से लगाव है उतना ही उनकी गर्लफ्रेंड चिढ़ती हैं. उनको तेज आवाज वाली कार्स बिलकुल पसंद नहीं है. टॉम बताते हैं- ”हर लड़किया सुपर कार देखकर इम्प्रेस होती हैं. ये कहना गलत हैं क्योंकि मेरी गर्लफ्रेंड इस चीज से काफी चिढ़ती हैं. उनको मेरा ये काम बिलकुल पसंद नहीं है. लेकिन मुझे ये काम बहुत पसंद है.

loading...
Skip to toolbar