ये मॉडल घूमी बिना कपडें पहने मॉल में, किसी को नही चला पता

आज के दौर में हर कोई फेमस होना चाहता है, लोग फेमस होने के लिए कुछ भी करने से नहीं चूकते हैं. कुछ ऐसा ही अनोखा काम किया एक लेडी बॉडी पेंटर ने अपनी बेटी के साथ मिलकर एक मॉडल की बॉडी को पूरा पेंट किया और फिर उसे भीड़ भाड़ वाले एक मॉल में लोगों के बीच ले गए.

मॉडल के शरीर पर कपड़ों के नाम पर सिर्फ कुछ हिस्सों पर टेप लगे थे, उसने थॉन्ग, हैट, मफलर और बूट पहना था. आप भी देखिए इस मॉडल को जिसके शरीर पर सिर्फ पेंट है.

आपको बता दें कि मॉडल मारिया लुसिओती शरीर पर पेंट लगाकर बिना कपड़ों के जब अमेरिका के टोसन में एक मॉल में पहुंची तो वहां मौजूद लोगों में से कोई अंदाजा नहीं लगा पाया कि उन्होंने कपड़े नहीं पहने है. बॉडी पेंट आर्टिस्ट जेन सिडेल ने अपनी बेटी के साथ मिलकर मारिया की बॉडी पर इस तरह पेंट किया कि ऐसा लग रहा है कि उन्होंने ब्लैक लॉन्ग स्लीव शर्ट और जीन्स पहन रखी है.

**** ये भी पढ़ें
बांग्लादेश की सनी लियोनी, जिसे देखकर आप होश खो बैठेंगे
****

पेंट के अलावा जेन ने मारिया को हाईबूट, कैप और स्कार्फ भी पहनाया था. जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि मारिया ने कपड़े पहन रखें हैं. जेन ने का वीडियो इनस्टाग्राम और यूट्यूब पर डाला तो वीडियो हिट हो गया. अब तक इसे 4.9 मिलियन लोग देख चुके हैं.

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar