siteswebdirectory.comरीयल लाइफ में सिंघम होने के साथ-साथ mr. india भी हैं ये पुलिस वाला - Fadoo Post

ये पुलिस वाला हैं रीयल लाइफ में सिंघम के साथ – साथ mr. india

फ़िल्मी दुनिया में आपने कई अभिनेताओं को पुलिस के सिंघम रूप में देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी रीयल लाइफ में किसी बॉडी बिल्डर सिंघम पुलिस वाले को देखा हैं. आज हम आपको ऐसे ही पुलिस वाले के बारे में बताने वाले हैं जो रीयल लाइफ में सिंघम के साथ – साथ mr. india भी हैं.

दरअसल इस रीयल लाइफ के सिंघम का नाम अमित छैत्री और ये वर्तमान में उत्तराखंड पुलिस में ASI यानि असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत हैं. अमित ने 2006 में उत्तराखंड पुलिस को बतौर कॉन्स्टेबल ज्वाईन किया था. अमित सब इंस्पेक्टर के साथ – साथ एक अच्छे बॉडी बिल्डर भी हैं और अमित अब तक मिस्टर इंडिया का खिताब चार बार जीत चुके हैं.

बॉडी बिल्डिंग के आधार पर अमित ने 2007 से 2013 अब तक कई बार मिस्टर इंडिया के खिताब जीते हैं. 2013 में अमित को ‘चैम्पियन ऑफ चैम्पियन’ का खिताब भी उनकी बॉडी बिल्डिंग के आधार पर पुणे में मिला था. अमित ने 2007 का मिस्टर इंडिया फेडरेशन कप भी अपने नाम किया था, जो की तमिलनाडु में हुआ था.

ये हैं अमित के ख़िताब :

अमित ने पुणे के कार्यक्रम में 2012 का मिस्टर इंडिया खिताब, ओपन सीनियर मिस्टर इंडिया का खिताब 2015 में, और यूपी के एक बॉडी बिल्डिंग कम्पीटिशन का ख़िताब अमित ने अपने नाम किया था.

अमित ने कहा :

अमित ने एक इन्टरव्यू में कहा कि सरकार बॉडी बिल्डिंग को प्रमोट करे और उसको प्रोत्साहन भी दें, अपने देश में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है. वर्तमान में इस क्षेत्र को सरकार से कोई सहायता नहीं मिल रही है, जिसके चलते कई लोगों को यह क्षेत्र छोड़ना पड रहा है. इस क्षेत्र में कई ऐसे खिलाडी हैं जो अपने पैसों से आगे बढ़ रहें है. रीयल लाइफ में सिंघम

loading...
(Visited 43 times, 1 visits today)

Related posts:

अक्षय निभाएंगे गुलशन का किरदार, पोस्टर जारी
गौरी लंकेश सहित इन पत्रकारों की भी ले ली गई जान
बांग्लादेश की सनी लियोनी, जिसे देखकर आप होश खो बैठेंगे
रणवीर ने करिश्मा संग खिसकाई एअरपोर्ट पर खटिया
केंद्रीय कर्मचारियों की अब न्यूनतम सैलरी बढ़कर होगी इतनी
इस ऑटो ड्राईवर ने दोहराई टॉयलेट एक प्रेम कथा
भारत में विरोध लेकिन ब्रिटेन में बिना कट के रिलीज़ होगी पद्मावती
सुप्रीम कोर्ट ने लगाई मुख्यमंत्रियों को फटकार, पद्मावती की रोक से इंकार

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar