रण-दीप की शादी में संगीत की मिठास घोलेंगी ये पंजाबी सिंगर

बॉलीवुड की मोस्ट फेवरेट जोड़ी में शुमार रणवीर और दीपिका( ranveer and deepika ) की शादी का समारोह आज से शुरू हो रहा है आज एक पक्ष के रिवाजों से शादी होगी वहीँ कल दुसरे पक्ष के रिवाजों से. इस शादी को बहुत ही  ख़ास रखा गया है और ख़ास मेहमानो की उपस्तिथि में ही शादी की रस्मे निभाई जाएँगी।

View this post on Instagram

Off to a very special place for an even more special occasion ❤️ Arrivederci 😉

A post shared by Harshdeep Kaur (@harshdeepkaurmusic) on

शादी के जश्न में प्रस्तुति देने के लिए लोकप्रिय गायिका हर्षदीप और संजोय दास सहित संगीत कलाकारों का एक समूह विवाह के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचा है, जो खूबसूरत लेक कोमो में होगा. 
‘हीर’, ‘दिलबरो’ जैसे गानों की गायिका हर्षदीप ने फ्लाइट से एक तस्वीर पोस्ट कर प्रशंसकों को समारोह में शामिल होने जाने का संकेत दिया. उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “एक बेहद खास अवसर के लिए खास जगह जा रही हूं. अरिदवरची? (अलविदा)”

इस बेहद ख़ास शादी के बाद इंडिया आने पर दो रिसेप्शन आयोजित किये जायेंगे जो 21 और 28 नवंबर को होंगे, जिनमे से एक बैंगलोर और दूसरा मुंबई में आयोजित  जायेगा। दोनों ही कलाकार इस बात का ख़ास ख्याल रखें हुए हैं कि कार्यक्रम का कोई भी फोटो या वीडियो बाहर न जाये। यह शादी बुधवार को इटली के लेक कोमो के विला दे बलबियानेलो में होगी। रणवीर और दीपिका( ranveer and deepika ) की शादी का रिसेप्शन पहले प्रियंका और निक की शादी से क्लैश होने वाला था लेकिन अब ऐसा नहीं है.

शाहरुख़ की जीरो से टकराएगी यश की केजीएफ ट्रेलर लॉन्च

loading...
Skip to toolbar