siteswebdirectory.com2017 होगा इन Celebrity Kidz के नाम , जाने - Fadoo Post

2017 होग इन सेलेब्रिटी किड्ज के नाम , जाने

बी-टाउन में हर साल नये चहरे देखने मिलते हैं . साल 2016 में कई hit फ़िल्में देखने मिली और साथ ही कई नए चेहरों ने बी-टाउन में एंट्री ली जिसमें कुछ को बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए अच्छी सफलता मिली. हर साल बी-टाउन में ज्यादातर Celebrity Kidz ही डेब्यू कर पाते हैं बाकि के न्यूकमर्स स्ट्रगल करने में ही लगे रहते हैं.

वर्ष 2016 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले ये न्यूकमर्स में एक्ट्रेस ‘दिशा पठानी’ जिन्होंने भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक ‘एसएस धोनी : अनटोल्ड स्टोरी’ से डेब्यू किया वहीँ फ़िल्म ‘दंगल’ से एक्ट्रेस ‘फातिमा सना शेख’ ने डेब्यू किया.

इसके अलावा अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन और सैयामी खेर ने भी फ़िल्म ‘मिर्जिया’ से डेब्यू किया था पर कोई अच्छी सफलता हांसिल नही हो सकती.

खैर हम तो आपको वर्ष 2017 डेब्यू करने वाले इन Celebrity Kidz के नाम के बारे में बताने जा रहे हैं जो इस साल परदे पर दिख सकते हैं.

2017 होग इन Celebrity Kidz के नाम , जाने …

1. सारा अली खान

Image Source : koimoi.com

अभिनेता सैफ़ अली खान और अमृता सिंह की 23 वर्षीय बेटी सारा अली खान इस साल बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं . कोलम्बिया यूनिवर्सिटी से पास सारा अली खान को लेकर निर्माता पहले से ही उनके फ़िल्म साइन के लिए पीछे पड़े हुए हैं पर सारा को डेब्यू करना का दायित्व डायरेक्ट करन जहौर ने लिया है.

2. जहान्वी कपूर

Image Source : ibnlive.in

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जहान्वी बी-टाउन एंट्री के तैयार हैं इन्हें डेब्यू भी करन जौहर कर रहे हैं. सुनने में आ रहा है कि जहान्वी और वरुण धवन को लेकर कोई फ़िल्म (स्टूडेंट ऑफ द इयर 2)  बनाने वाले हैं. जहान्वी फिलहाल लोस एंजेल्स के ली स्ट्रोबुर्ग  थिएटर & फ़िल्म इंस्टिट्यूट में एक्टिंग और ड्रामा में पढाई कर रही हैं.

3. अहन शेट्टी

Image Source : indianexpress.com

अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहन भी इस साल फिल्मों में पैर रख सकते हैं . 20 वर्षीय अहन यूरोप और यूएस में कई वर्कशॉप कर चुके हैं इन्हें डेब्यू करने का दायित्व साजिद नाडियावाल प्रोडक्शन ने लिए है साजिद खान अपनी अगली  रोमांटिक एक्शन ड्रामा फ़िल्म में अहन को लेंगे.

4.उत्कर्ष शर्मा

Image Source : indiannewsandtimes.com

फ़िल्म ‘ग़दर’ के डायरेक्ट अनिल शर्मा अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को अपनी  फ़िल्म जीनियस से डेब्यू कर रहे हैं . उत्कर्ष वही बच्चा है जो फ़िल्म ‘ग़दर’ में सनी देओल का चाइल्ड सन बताया है .

5. मुस्तफ़ा

Image Source : TOI

ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर्स अब्बाज़ – मस्तान ने अपने अपनी फ़िल्म मशीन के लिए अब्बास के बेटे मुस्तफ़ा को डेब्यू किया था पर फ़िल्म बहुत ही बुरी तरह से फ्लॉप हो गयी . साल 2017 की सबसे फ्लॉप फ़िल्म में शामिल है. मुस्तफ़ा ने प्लेयर्स, रेस-2 और किस किस को प्यार करूँ जैसी फिल्मो को असिस्ट किया है.

6.करन देओल

Image Souce : googleimage

अभिनेता सनिल देओल अपने बेटे कारण देओल को भी इसी साल फ़िल्म ‘पल पल दिल के पास’ से डेब्यू कर रहे हैं.  करन फ़िल्म ‘यमला पागल दीवाना’ को असिस्ट कर चुके हैं .

7.इशांत खट्टर

Image Source : bhaskar.com

नीलिमा अजीम और राजेश खट्टर के बेटे ईशान खट्टर भी इस साल लीड रोल में परदे पर देखने मिल सकते हैं . इशांत ने शहीद कपूर अभिनीत फ़िल्म ‘उड़ता पंजाब’ में उनके भाई का किरदार प्ले किया है इसके वाला वो शहीद कपूर के साथ फ़िल्म ‘वाह ! हो तो ऐसी’ में भी नज़र चुके हैं. इशांत ‘ फ़िल्म sairat’ हिंदी रीमेक में नज़र आ सकते हैं . रिश्ते में इशांत शहीद कपूर कजिन लगते हैं.

8. रोहन मेहरा

Image Source : Googleimage

विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेरा भी बी-टाउन में एंट्री कर रहे हैं . अभिनेता सैफ़ अली खान स्टारर फ़िल्म ‘ बाज़ार ‘  से रोहन मेहरा डेब्यू कर रहे हैं .

loading...
(Visited 125 times, 1 visits today)

Related posts:

ये अभिनेत्री 'हेट स्टोरी 4' में बिखेरेगी अपने हुस्न का जलवा
साहो में दिखेंगे बॉलीवुड के कई कलाकार
बांग्लादेश की सनी लियोनी, जिसे देखकर आप होश खो बैठेंगे
ड्रैगन के लिए घुड़सवारी सीख रहे रणबीर
अक्षय ने बर्थडे पर दिया फैन्स को गोल्ड गिफ्ट
सनी का एक और नया अवतार, देखें विडियो में
सुहाना खान का पूल फोटोशूट हो रहा वायरल
स्कूल में था प्रभास का पहला क्रश

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar