siteswebdirectory.comजब खुदाई में किसान को मिले 4 हज़ार करोड़ रूपये , पढ़ें ... - Fadoo Post

जब खुदाई में किसान को मिले 4 हज़ार करोड़ रूपये , पढ़ें

किसी किस्मत कब पलट जाए कोई नहीं कह सकता. कोलंबिया के इस किसान के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. 65 साल के जोस मैरियेना कार्टोलोस की किस्मत ने भी एक पल में ही पलटी मारी.खुदाई के दौरान जोस को इतनी बड़ी रकम मिली कि वह खुद हैरान रह गया. जब खुदाई में किसान को मिले 4 हज़ार करोड़ रूपये , पढ़ें …..

जब खुदाई में किसान को मिले 4 हज़ार करोड़ रूपये , पढ़ें …

.

जोस गरीब परिवार से आते हैं. उन्हें अपनी जमीन पर ऑयल प्लांटेशन के लिए सरकार की तरफ से करीब 2 लाख रुपए मिले थे.एक दिन जब वो इस जमीन की खुदाई कर रहे थे तो उनकी नजर एक नीले रंग के डब्बे पर पड़ी. पहले उन्होंने समझा कि यह कोई साधारण डब्बा है, लेकिन जब उन्होंने उसे बाहर निकाला और खोल कर देखा तो वे खुद हैरान रह गए.

इस डब्बे के अंदर एक दो नहीं बल्कि करीब 4 हजार करोड़ रुपए पड़े हुए थे। हालांकि इस बात की जानकारी कहीं नहीं है कि इस पैसे के साथ क्या हुआ. ऐसा कहा जाता है कि इसमें से कुछ पैसा जोस को दे दिया गया, जबकि कुछ पैसा सामाजिक कार्य के लिए और गरीबों के बीच बांट दिया गया.

जब खुदाई में किसान को मिले 4 हज़ार करोड़ रूपये , पढ़ें …..

ऐसा बताया जाता है कि यह पैसा दुनिया के सबसे बड़े ड्रग डीलर Pablo Emilio Escobar Gaviria की थी. उसने न जाने कितनी जगह अपेन अवैध पैसे और नशे का सामान छिपा रखा था. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि वो पैसे भी पाबलो के ही होंगे। हलांकि कई लोग इसे अफवाह बता रहे हैं

loading...
(Visited 30 times, 1 visits today)

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar