तीनों खान निभा चुके हैं स्पेशल चाइल्ड किरदार

तीनों खान मतलब सलमान खान , आमिर खान और शाहरुख खान की तो सारी दुनिया दीवानी है और हो भी क्यूंकि इन तीनों ने अपनी 50 साल की उम्र में भी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज़ जो कर रखा है . 50 साल की उम्र से ज्यादा होने के बावजूद भी इनकी एक्टिंग और प्रसंशकों में कोई भी कमी नहीं आई है बल्कि बड़ी उम्र के साथ इनकी एक्टिंग और व्यक्तित्व में भी निखार आया और साथ ही ज़बरदस्त फैन्स फोलोविंग बनी हुई है.बॉलीवुड इंडस्ट्री पर तीनों खानों का सिक्का चलता है पर तीनों एक दूसरे सबसे बड़े कॉम्पेटिटर भी है. तीनों सलमान , शाहरुख़ , आमिर तीनों खानों में काफ़ी ज्यादा समानता देखने मिलती है . सलमान , शाहरुख और आमिर खान ने निभाया है स्पेशल चाइल्ड किरदार !

सलमान , शाहरुख और आमिर खान ने निभाया है स्पेशल चाइल्ड किरदार !

सलमान ने ट्यूब लाइट में

Image Source : Twitter.com

हाल ही में सलमान की फ़िल्म ट्यूबलाइट रिलीज़ हुयी थी जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पायी पर उनकी फ़िल्म में उनके अभिनय के लिए काफ़ी सरहाया जा रहा है सलमान खान फ़िल्म ट्यूब लाइट में एक स्पेशल चाइल्ड करैक्टर में नज़र आये थे .

सलमान खान के अलावा आमिर और शाहरुख़ खान भी स्पेशल चाइल्ड किरदार निभा चुके हैं

शाहरुख खान ने माय नेम इज खान

Image Source : Google

बॉलीवुड रोमांस किंग शाहरुख़ खान ने भी स्पेशल चाइल्ड का किरदार निभा चुके हैं . शाहरुख़ खान ने कारण जौहर के निर्देशन में बनी फ़िल्म माय नेम इज खान में एक स्पेशल चाइल्ड का किरदार निभाया था इस फ़िल्म शाहरुख़ के साथ अभिनेता जिमी शेरगिल और काज़ोल भी नज़र आयीं थी.

आमिर खान फ़िल्म पीके

Image Source : Indiatoday.com

मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान ने भी विधु विनोद चौपड़ा और राजू हिरानी की फ़िल्म में पीके में एक स्पेशल चाइल्ड का किरदार निभाया था जिसमें आमिर ने सच में जान फूक दी थी और लोगों जमकर एंटरटेन किया था . फ़िल्म में आमिर के साथ अनुष्का शर्मा , वोमन ईरानी , सौरव शुक्ला मुख्य भूमिका में नज़र आये थे.

loading...

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Skip to toolbar