वापस आ गया टाइगर, ट्रेलर हुआ रिलीज़

इस साल सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही, इसके बाद सलमान के फैन्स को कबीर ख़ान द्वारा डायरेक्ट फिल्म ‘एक था टाइगर’ के सिक्वल ‘टाइगर जिंदा है’ का इंतज़ार था. टाइगर जिंदा है फिल्म का दारोमदार अली अब्बास ज़फर के हाथ में था जिसमें अली की महनत साफ देखी जा सकती हैं. फिल्म का ट्रेलर आपकी फ़िल्म देखने की एक्साइटमेंट ज़रूर बढ़ा देगा.

सलमान के फैन्‍स को ‘ट्यूबलाइट’ के बाद से ही इस फिल्‍म के ट्रेलर का इंतजार था, जोकि 7 नबम्बर को सबके सामने आ ही गया है. इस ट्रेलर में सलमान खान के साथ – साथ कैटरीना कैफ भी जबरदस्‍त स्‍टंट और एक्‍शन सीन करती दिख रही हैं.  ‘टाइगर ज़िंदा है’ 22 दिसम्बर को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

‘टाइगर जिंदा है’ फिल्म के ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि ईराक में दुनिया का सबसे खतरनाक आंतकवादी संगठन 25 हिंदुस्‍तानी नर्सों को किडनैप कर लेता है, जिन्हें बचाने का मिशन टाइगर (सलमान खान) और जोया (कटरीना कैफ) जो भारत और पाकिस्तान के इंटेलिजेंस एजेंट हैं उन्हें मिलता हैं. इन नर्सों को बचाने में सलमान और कटरीना की केमिस्ट्री के साथ धमाकेदार एक्शन का तड़का ‘टाइगर ज़िंदा है’ फिल्म में आपको देखने मिलेगा.

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar