टाइगर का पहला गाना स्वैग से स्वागत हुआ रिलीज़

बॉलीवुड की हाई रेटेड फिल्म टाइगर जिंदा है का पहला गाना स्वैग से स्वागत आज रिलीज़ हो गया है. कैटरीना और सलमान अभिनीत इस फिल्म का ट्रेलर काफी जोरो से हित हुआ है.

देखे विडियो:

पहले गाने ‘स्‍वैग से करेंगे सबका स्‍वागत’ का हफ्तेभर से फैन्‍स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 15 नवंबर को यशराज फिल्‍म्‍स ने यह घोषणा की थी कि इस फिल्‍म का यह पहला गाना जल्‍द ही रिलीज होने वाला है.. और पूरे हफ्तेभर इंतजार करने के बाद आखिरकार रिलीज हो गया है.  इस गाने में सलमान और कैटरीना मस्तमौला अंदाज में नजर आ रहे हैं. कैटरीना अपनी अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं, जबकि सलमान अपना टशन दिखा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 

म्यूजिक डायरेक्टर विशाल और शेखर के इस गाने की लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखी है. जबकि आवाज विशाल ददलानी और नेहा भसिन की है. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2012 में आई सलमान-कैटरीना की ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल है. ‘एक था टाइगर’ का डायरेक्शन कबीर खान ने किया था, वहीं ‘टाइगर जिंदा है’ के निर्देशन की कमान सलमान की सुपरहिट फिल्म ‘सुल्तान’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सम्भाली है. डायरेक्टर के साथ अली अब्बास जफर ने फिल्म की कहानी भी लिखी है.

loading...
Skip to toolbar