गंभीर का ट्वीट राष्ट्रगान के लिए 52 सेकंड खड़े होना मुश्किल ?

हाल ही में राष्ट्रगान पर खड़े होने को लेकर देश में विवाद की स्तिथि बन रही है कई लोग इसके समर्थन में हैं तो कई लोग इसका आंशिक विरोध कर रहे हैं. हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने भी इस बारे में कहा कि देशभक्ति दिखाने के लिए सिनेमाघरों में राष्ट्रगान के दौरान खड़े होना जरूरी नहीं.

 

राष्ट्रगान पर खड़े होने पर विरोध करने वाले लोगो पर हाल ही में गंभीर ने भी ट्विटर की मशाल हाथ में ले ली है और कहा है कि “लोगों को क्लब के बाहर 20 मिनट खड़े होना मंज़ूर है, अपने फेवरेट रेस्तरां के बाहर 30 मिनट खड़े होना मंज़ूर है लेकिन राष्ट्रगान के लिए 52 सेकंड खड़े होना काफी मुश्किल है?” कई लोगों ने ट्विटर पर गंभीर की इस बात का सपोर्ट भी किया है.

source: the indian express

हाल ही में मशहूर अभिनेता कमल हसन ने भी सार्वजनिक स्थलों पर राष्ट्रगान बजाए जाने को लेकर कड़ी नाराजगी जताई थी. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए कहा था की देशभक्ति दिखाने के लिए दवाब न बनाया जाए और न ही देशप्रेम से जुड़ी उनकी परीक्षा ली जाए.

यह भी पढ़ें: 

आज के समय में देश में हर छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी बात के लिए विवाद की स्तिथि बन जाती है क्योंकि सोशल मीडिया पर कोई भी मुद्दा उछल कर सामने आ जाता है और अधिकतर लोग इन्ही सोशल मीडिया के ज़रिये अपना गुस्सा ज़ाहिर करते हैं.

loading...
(Visited 34 times, 1 visits today)

Related posts:

One thought on “गंभीर का ट्वीट राष्ट्रगान के लिए 52 सेकंड खड़े होना मुश्किल ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar