जिओ को पछाड़ देगी ये कंपनी, मात्र 17 रु. में देगी अनलिमिटेड 4G डाटा

जिओ का नाम सुनते ही फ्री कॉलिंग और अनलिमिटेड डेटा का ध्यान आता हैं. जिओ ने कुछ ही दिनों के छोटे से समय में 10 करोड़ लोगों से ज्यादा को अपने साथ जोड़ा है. लेकिन रिलायंस जियो की फ्री सेवाएं समाप्त होने के बाद भी आपका अनलिमिटेड डेटा इसी तरह चालू रहेगा क्योंकि जिओ जैसी ही एक कम्पनी अनलिमिटेड 4G डाटा (इंटरनेट) उपलब्ध करा रहीं है.

मात्र 17 रु. में देगी ये कंपनी अनलिमिटेड 4G डाटा….

Image Source : cdn.com

दरअसल हम बात कर रहे हैं कनाडा की मोबाइल हैंडसेट बनाने वाली कंपनी डाटाविंड (Datawind) की, जो महज 200 रुपये में साल भर का डाटा दें रही हैं. यानी कुल 17 रू. में एक महीनें के लिए अनलिमिटेड डाटा. इस कंपनी के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुनीत सिंह तुली का कहना है कि ‘ कंपनी एक डाटा प्लान के तहत अपने दूरसंचार सेवा कारोबार में 100 करोड़ रुपये निवेश करेगी, जिससे आपको 20 रूपयें महीना या उससे कम रुपयों में भी डेटा प्राप्त होगा. ये 100 करोड़ लाइसेंस मिलने के बाद पहले छह महीनों में निवेश करेगी.

जिओ को पछाड़ देगी ये कंपनी, मात्र 17 रु. में देगी अनलिमिटेड 4G डाटा….

Image Source : static.digit.in

इस मोबाइल हैंडसेट बनाने वाली कंपनी ने पूरे देश में वर्चुअल नेटवर्क सेवाएं देने के मक्सद से लाइसेंस बनवाने के लिए आवेदन किया हैं, लाइसेंस मिलने के बाद ये कंपनी किसी मौजूदा दूरसंचार सेवाप्रदाता के साथ साझेदारी करके डाटा सेवाएं प्रदान करेगी.

जिओ को पछाड़ देगी ये कंपनी, मात्र 17 रु. में देगी अनलिमिटेड 4G डाटा….

Image Source : topnews

पंजाब में किसी कार्यक्रम में तुली ने कहा कि ‘ हमें एक महीने के भीतर लाइसेंस मिलने की उम्मीद है. डाटाविंड कारोबार शुरू करने के लिए पहले छह महीने में 100 करोड़ रुपये निवेश करेगी. कंपनी का ध्यान डाटा सेवाओं पर रहेगा’. तुली ने ये भी कहा कि ‘ जिओ का 300 रू. वाला प्लान उनके लिए अच्छा है जो महीने मे 1000 से 1500रू. तक खर्च करते है. लेकिन हमारी कम्पनी जनता के मासिक खर्च आधार पर 20 रुपये प्रति माह या उससे कम मे डाटा उपलब्ध कराएगी.

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar