रहमान के “उर्वसी-उर्वसी” मे 500-1000 के नोट और ट्रम्प भी शामिल

“उर्वसी-उर्वसी – टेक इट इजी पालिसी” यह गाना तो आप सभी ने कभी न कभी तो सुना ही होगा, 1994 मे आई तमिल फिल्म “कधालन” का यह गाना देश मे काफी चर्चित हुआ बाद मे इस गाने का हिंदी वर्ज़न भी आया जिसने उतनी ही लोकप्रियता पाई। रहमान के संगीत निर्देशन मे बना यह गाना इतने सालो बाद  सोशल मीडिया पर फिर से चर्चा मे है जिसे रहमान ने ही एक अलग प्रयोग करके उसका जादू बिखेरने की  कोशिश की है।

इस गाने की खास बात यह है की रहमान ने आम लोगो से इस गाने की लिरिक्स के लिए फेसबुक पर अपने फोलोवेर्स से राय मांगी थी और ये भी कहा था कि इसमें हिलेरी, ट्रम्प और नोटबंदी जैसी समस्याओं को शामिल न करे। लेकिन जब आप इस गाने को सुनेंगे तो आपको इसमें ट्रम्प से लेकर नोटबंदी की समस्या मे “टेक इट इजी पालिसी” अपनाने की बात मिल जाएगी। रहमान को उनके फेंस ने निराश नहीं किया और जहाँ तक हो सका उन्होंने अच्छे लिरिक्स सजेस्ट किये जिनमे से सेलेक्ट किये गए लिरिक्स की जानकारी रहमान ने अपने फेसबुक पेज पर दी।

इस लोकप्रिय गाने को रहमान ने एक प्रोग्राम के लिए रिअरेंज किया है, बता दें कि mtv पर प्रसारित होने वाले प्रोग्राम unplugged मे रहमान ने इस गाने को प्रस्तुत किया है, सोशल मीडिया पर यह गाना  काफी चर्चा मे है ।

यहाँ देखे इस गाने का वीडियो

loading...
Skip to toolbar