जब विद्या बालन ने एक आदमी को ट्रेन से फैंक दिया….

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियाँ अपने साथ हुई छेड़छाड़ के बारे में चर्चा कर चुकी है. ऐसा ही एक किस्सा विद्या बालन के साथ भी जुड़ा है. दरअसल तुम्हारी सुलू के शेड्यूल में व्यस्त विद्या हाल ही में नेहा धूपिया के शो नो फ़िल्टर नेहा में पहुंची जहाँ उन्होंने अपने कॉलेज से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया.

 

यह भी पढ़ें: 

विद्या मुंबई के जेवियर्स कॉलेज में पढ़ती थी उन्होंने बताया कि एक बार जब वे कॉलेज से अपनी सहेलियों के साथ वापिस लौट रही थी तब लोकल ट्रेन में वे लेडीज कम्पार्टमेंट में बैठ गयी तभी वहां एक लड़का भी आकर बैठ गया मैंने उससे कहा कि यह लेडीज कम्पार्टमेंट है तो उसने कहा की वह अगले स्टेशन पर उतर जायेगा. लेकिन अगले स्टेशन पर वो गेट पर जाकर खड़ा हो गया हमे लगा कि वह उतर गया है थोड़ी देर बाद ही वह फिर से आकर बैठ गया और पेंट की ज़िप खोलकर हस्थ्मैथुन करने लगा. उस समय मेरे हाथ में नोट पैड या फाइल थी मैंने उसी से मारना शुरू कर दिया और उसे खींचकर गेट तक ले गयी.

source: getty image

विद्या ने शो में कहा कि उसने उन्हें काफी गालियाँ दी और सच में उसे ट्रेन से बहार फैंक दिया. वो तो अच्छा हुआ की स्टेशन आने वाला था नही तो वो उसी समय मर जाता.

vidya balan

विद्या बालन फिल्म तुम्हारी सुलू में रेडियो जॉकी का किरदार निभा रहीं हैं. इसमें नेहा धूपिया उनके बॉस का किरदार निभा रहीं है.

यह भी पढ़ें: 
loading...
Skip to toolbar