यदि ऐसा हुआ तो विराट छोड़ देंगें क्रिकेट खेलना

हमारे देश के सबसे लोकप्रिय खेलों की बात की जाएं तो क्रिकेट का नाम सबसे ऊपर होता हैं. क्रिकेट में आए दिन नए खिलाड़ी अपने खेल से सभी को प्रभावित कर रहें हैं. यदि बात की जाए सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी कि तो वो विराट कोहली सबसे ऊपर आते हैं. हर कोई उन्हें मैदान में चौके-छक्के मारते देखना चाहता हैं. लेकिन आप से कहा जाए कि यदि विराट की लाइफ में कुछ ऐसा हुआ तो वो क्रिकेट खेलना छोड़ देंगें.

सुनकर आपको भले ही अजीब लग रहा हो लेकिन विराट ने ऐसा खुद बताया है. दरअसल एक यूट्यूब चैनल ‘ब्रेकफास्ट विथ चैंपियंस’ को दिए इंटरव्यू में विराट ने बताया ‘जिस दिन उनके अंदर जीतने का पैशन खत्म हो गया तो उस दिन से वो नहीं खेल सकते. जिस दिन मुझे लगा कि मैं अब क्यों खेल रहा हूं मतलब मेरे अंदर वो पैशन नहीं रहा जीतने का, वो एनर्जी नहीं रही जीतने की तो मैं नहीं खेल सकता’.

इसके बाद विराट ने कहा ‘अगर मेरी उम्र ज़्यादा हो जाए और मुझे फिर भी टीम में लिया जाए क्योंकि मेरे पास स्किल है मैं फिर भी नहीं खेल सकता क्योंकि उस समय भी मेरे अंदर वो पैशन नहीं है. इसके अलावा अगर मैं अपनी टीम को अपनी तरफ से कुछ सहयोग न कर सका तो मेरे खेलने का मतलब ही क्या, मैं इस स्थिति में नहीं खेल सकता’.

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar