पद्म श्री विराट हुए और मंहगे, जाने अब एक दिन का कितना चार्ज करेंगे

फ़िल्म इंडस्ट्री और स्पोर्ट दो जैसी जगह हैं जहाँ इन्सान की रातों रात किस्मत बदली है और दौलत शोहरत इन्सान के कदम चूमती है और ऐसे ही न जाने कितने लोगों को हमने बुलंदियों तक चढ़ते देखा है. और यह भी सच है की बिना मेहनत के कोई भी इस मुकाम तक नहीं पहुंचा है.पद्म श्री विराट हुए और मंहगे, जाने अब एक दिन का कितना चार्ज करेंगे !

और इन्हीं में एक हैं भारतीय धुरंदर बल्लेबाज़ और कप्तान विराट कोहली जो इस समय सफलता की बुलंदियों पर हैं. वह दिन पर दिन नये आयाम को छू रहे हैं. हाल ही में उनकी अगुवाई में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में मात दी, तो भारत को आईसीसी की टेस्ट गदा भी मिली. पिछले सप्ताह विराट को राष्ट्रपति प्रणव मुख़र्जी द्वारा पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित किया गया है और अब इसी बीच खबर आ रही है कि विराट की ब्रांड वैल्यू और बढ़ गयी है.

एक दिन के 5 करोड़ रूपये करेंगे चार्ज 

जी हां, विराट कोहली इन दिनों टीवी विज्ञापनों में छाए रहते हैं, इसलिये उनकी फीस भी महंगी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट कोहली की एक दिन की फीस अब 5 करोड़ रुपये हो गई है. यह किसी भी सेलिब्रेटी द्वारा एक दिन के लिए ली जाने वाली सबसे ज्यादा फीस है, इसके साथ ही वह दुनिया के सबसे महंगे स्टार्स में भी शामिल हो गये हैं.

पद्म श्री विराट हुए और मंहगे, जाने ….

दोगुनी बड़ी फीस

 पिछले साल तक विराट  की फीस लगभग आधी थी, वह एक दिन के लिए लगभग 2.5 से 3 करोड़ रुपये तक की फीस लेते थे. माना जा रहा है कि विराट कोहली यह फीस आने वाली अप्रैल से बढ़ाएंगे. बढ़ी हुई फीस के साथ कोहली पेप्सिको के साथ पहली डील करेंगे.

हालांकि विराट कोहली के विज्ञापनों व अन्य डील्स करने वाली कंपनी कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट ने इन खबरों का खंडन किया है, उन्होंने कहा कि पेप्सिको के साथ कोहली का एग्रीमेंट अभी बकाया है, उसे बढ़ाने के लिए अभी कंपनी के साथ बातचीत चल रही है.

प्यूमा के साथ की 110 करोड़ की डील

File Photograph

गौरतलब है कि विराट कोहली ने हाल ही में स्पोर्ट्स कंपनी प्यूमा के साथ एक बड़ी रकम की डील की थी. उन्होंने प्यूमा के साथ 8 वर्ष के लिए 110 करोड़ रुपये की डील की थी.

इन कंपनियों के भी ब्रांड एम्बेसडर

इनके अलावा विराट कोहली ऑडी लग्जरी कार, एमआरएफ टायर, टिसॉट वॉच, जिओनी फोन, बूस्ट मिल्क ड्रिंक, कोलगेट टूथपेस्ट जैसे प्रॉडक्ट्स को भी इंडॉर्सकरते हैं.

loading...

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Skip to toolbar