टॉयलेट एक प्रेमकथा के बारें में जानना चाहतें हैं, तो इंतजार करिए इस दिन का

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने इस साल भी गज़ब की शुरुआत की है, उनकी फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’  150 करोड़ के क्लब में शामिल होकर सुपरहिट हो गई है. इस साल अक्षय कुमार की एक और फिल्म रिलीज़ हो रही है, जिसका नाम है ‘ टॉयलेट एक प्रेमकथा ’. यह फिल्म स्वच्छता अभियान का भी संदेश देती है.

Image source : firstindianews.com

टॉयलेट एक प्रेमकथा को श्री नारायण सिंह ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, भूमि पेड्नेकर और दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे.‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसका पहला पोस्टर अक्षय कुमार ने शेयर किया था.

 

पोस्टर में अक्षय कुमार और भूमि पेड्नेकर दूल्हा-दुल्हन की वेशभूषा में दिख रहे हैं. पोस्टर में स्वच्छता अभियान का संदेश भी दिया गया है. अक्षय कुमार ने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा था कि 11 अगस्त 2017 को टॉयलेट एक प्रेमकथा आपके सामने होगी.फिल्म का ट्रेलर 11 जून को रिलीज किया जाएगा.

Image source : twitter.com

अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म “टॉयलेट एक प्रेमकथा” पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चर्चा की थी. अक्षय ने इस मुलाकात के बारे में ट्विटर पर एक फोटो शेयर की और लिखा, “पीएम से मिला और मौका मिला उन्हें अपनी आने वाली फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के बारे में बताने का. फिल्म का टाइटल सुनकर वो मुस्कुरा दिए और मेरा दिन बन गया.

loading...
(Visited 80 times, 1 visits today)

Related posts:

नाकामयाबियों से समझोता करना सीख लिया है - ऋतिक
ये पुलिस वाला हैं रीयल लाइफ में सिंघम के साथ - साथ mr. india
फराह का नया शो, अनिल कपूर के गेटअप में पहुंची ये एक्ट्रेस
बॉलीवुड के ऐसे स्टार्स जो रेप केस में फसकर जा चुके हैं जेल
आज 69 की हुई ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी
नवाज़ की किताब के बारे में पूछने पर नाराज़ हुए इरफ़ान
नो एंट्री में एंट्री देंगें अक्षय कुमार
विरोध के स्वर में पद्मिनी महल के बाहर का शिलालेख कपडे से ढंका

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar