हम अजंता, एलोरा और कामसूत्र वाले देश में रहते हैं – ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता की आगामी फिल्म बादशाहों अपने गाने रश्के कमर के लिए काफी चर्चा में है. लेकिन उसकी हीरोइन ईशा गुप्ता अपने फोटोशूट को लेकर ज्यादा चर्चा में है. ईशा ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपने हॉट फोटोशूट के पिक्चर डाले हैं.

इन फोटोज को लेकर ईशा को लोगो की कई बातों का सामना करना पड़ा है. उन्हें पता था की ऐसा कुछ होगा ही इसलिए उन्होंने इस पर लोगो को करारा जवाब भी दिया है.

 

White lies

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

ईशा का कहना है कि वह इन सबके लिए पहले से ही तैयार थीं उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता है कि मेरी तस्वीरों में कुछ भी अश्लील है, यह मेरा शरीर है. हमारे देश में महिलाओं को हमेशा से ही पॉइंट किया जाता है.

source: instagram

मुझे पता था कि मुझे भी लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ेगा. यह पहली बार नहीं है जब मैंने ऐसे फोटोशूट कराए हैं लेकिन तब लोगों ने मुझसे कभी ऐसे सवाल नहीं किए.

****यह भी पढ़ें****

कंगना रानाउत करेंगी अपनी फिल्म का निर्देशन

फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग के दौरान घायल हुए बिग वी

******

ईशा के मुताबिक, अगर कोई औरत बोल्ड होती है तो आदमियों को परेशानी होने लगती है. हम अजंता, एलोरा और कामसूत्र वाले देश में रहते हैं, जहां किसी औरत का फोटोशूट उसकी खुद की इच्छा पर निर्भर करता है.

ईशा का कहना है की कोई उनकी तस्वीरों को अश्लील नहीं कह सकता मुझे नफरत से ज्यादा प्यार हासिल हुआ है लोग भूलें इससे अच्छा है की वो नफरत करें.

 

loading...
Skip to toolbar