जब बाबा ने खुलेआम युवती को किया किस , फिर जाने क्या हुआ

जहाँ देश एक तरह आशाराम , रामपाल , परमानन्द, गुरमीत राम रहीम जैसे कलंकित बाबा जिन्होंने लोगो के धर्म और आस्था के साथ खिलवाड़ किया . जहाँ बाबा राम रहीम का मामला ठंडा नहीं पड़ा है अब वहीँ एक और बाबा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं .

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बाबा की एक युवती के साथ तस्वीर वायरल हो रही है. इसमें पहली फोटो में बाबा हाईवे पर युवती के साथ खड़ा है जबकि दूसरी तस्वीर में बाबा युवती को किस कर रहा है.

ये भी पढ़ें : आगे से नहीं करूँगा क्लीन शेव वाले रोल – इमरान हाश्मी

तस्वीर वायरल होने के बाद अब दिल्ली की एक युवती ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है. वहीं युवती के साथ नजर आ रहे बाबा की पहचान हरमेल दास के रुप में हुई है. वे एक आश्रम से संबंध रखते हैं.

युवती ने अपनी शिकायत में कहा कि कुछ वक्त बाद उसकी शादी होने वाली है. उसको बदनाम करने के लिए कुछ लोगों ने यह साजिश रची है. युवती ने बताया कि कुछ दिन पहले उसके घर वालों और पड़ोसियों में झगड़ा हुआ था.उस दौरान उसके पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने उसको बदनाम करने के लिए उसकी फोटो वायरल करने की धमकी दी थी.

ये भी पढ़ें : एप्पल का हिजाब इमोज़ी, सोशल मीडिया पर मचा रहा है वबाल…….

आरोपी युवक झगड़े के वक्त युवती के पोस्टर हर जगह लगाने की धमकी दे रहा था। युवती ने इस बात को स्वीकार किया है कि वो बाबा हरमेल दास को जानती है। पीड़ित ने पुलिस से मांग की है कि मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई कर उसकी फोटो वायरल करने वाले लोगों पर कार्रवाई की जाए।

बाबा को आश्रम ने किया बाहर

वहीं दूसरी ओर तस्वीर में दिख रहे हरमेल दास को आश्रम ने बाहर का रास्त दिखा दिया है। आश्रम काफी पुराना है और लोगों का उस पर विश्वास है। इस वजह से तस्वीर वायरल होने के तुरंत बाद आश्रम प्रबंधन ने फैसला लेते हुए बाबा हरमेल दास को निकाल दिया।

मामले में हरमेल बाबा का कहना है कि उन्हें बदनाम करने के लिए यह साजिश रची जा रही है। उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया। वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही कहा जा सकता है कि तस्वीरे सच हैं या झूठी।

loading...
(Visited 41 times, 1 visits today)

Related posts:

बाबा रामदेव उतरे रेस्लिंग में , ओलंपिक विजेता आंद्रेय स्टैडनिक को चटा दी धूल
यहाँ हुई अनोखी शादी, बारातियों को हेलमेट पहनाकर किया स्वागत
चोरो पर अब साइकिल की मदद से रखी जाएगी नज़र
ये है 10 लाख का टीपू गधा , ख़ासियत जानकर दंग रह जाओगे
ऐसे बाबा जिन्होंने लोगों की आस्था का किया बलात्कार
बसपा नेता दीपक की हत्या का मुख्य आरोपी बाबा प्रतिभानंद गिरफ्तार
बाबा राम रहीम पर बन रही है फिल्म, हनीप्रीत बनेगी ये अभिनेत्री
ट्रेनिंग के लिए 3 लाख युवा जायेंगे जापान , पढ़ें

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar